श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक देखकर लोग बोले- क्यों अपनी बेटी की बन रही हो दुश्मन

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 04:45 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री का ऐसा नाम है, जिसे कभी भुला नहीं जा सकता। आज भी  इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग छाप छोड़ी हुई है, तभी ताे वह भी कुछ करती है उसकी चर्चा हो ही जाती है। हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी, जिसे देख एक बार तो आंखों में विश्वाश ही नहीं होगा।


श्वेता तिवारी ने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह हॉट लग रही है। उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अपने स्टाइल से किसी भी आउटफिट में जान डाल सकती हैं। उनकी इस नए फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम किया है।


लेटेस्ट फोटोशूट में दो बच्चों की मां श्वेता प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक सफेद टॉप में पोज देती दिखाई दे रही है। साथ में काला कोट और उसी रंग की छोटी स्कर्ट को जोड़कर वह काफी गार्जियस लग रही है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्राउन नेकलाइन और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया है। 


श्वेता की  खूबसूरती को और बढ़ाने का काम किया है उनकी मदहोश कर देनी वाली आंखों ने। तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तो जैसे तूफान सा ही मच गया। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है यह पलक तिवारी की मां है।


एक यूजर ने श्वेता की तारीफ में लिखा- समझ नहीं आ रहा है कि बेटी को प्यार करें या मां को। वहीं कुछ उन्हें इस तरह की तस्वीरें ना डालने की सलाह दी, लोगों का कहना है कि इस तरह वह अपनी बेटी का करियर खराब  कर देंगी। यूजर्स ने श्वेता के आगे पलक को फीका बता डाला। 
 

Content Writer

vasudha