श्वेता तिवारी का बोल्ड लुक देखकर लोग बोले- क्यों अपनी बेटी की बन रही हो दुश्मन

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 04:45 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इंडस्ट्री का ऐसा नाम है, जिसे कभी भुला नहीं जा सकता। आज भी  इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी अलग छाप छोड़ी हुई है, तभी ताे वह भी कुछ करती है उसकी चर्चा हो ही जाती है। हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी, जिसे देख एक बार तो आंखों में विश्वाश ही नहीं होगा।

PunjabKesari
श्वेता तिवारी ने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह हॉट लग रही है। उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अपने स्टाइल से किसी भी आउटफिट में जान डाल सकती हैं। उनकी इस नए फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम किया है।

PunjabKesari
लेटेस्ट फोटोशूट में दो बच्चों की मां श्वेता प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक सफेद टॉप में पोज देती दिखाई दे रही है। साथ में काला कोट और उसी रंग की छोटी स्कर्ट को जोड़कर वह काफी गार्जियस लग रही है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्राउन नेकलाइन और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया है। 

PunjabKesari
श्वेता की  खूबसूरती को और बढ़ाने का काम किया है उनकी मदहोश कर देनी वाली आंखों ने। तस्वीरें शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तो जैसे तूफान सा ही मच गया। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है यह पलक तिवारी की मां है।

PunjabKesari
एक यूजर ने श्वेता की तारीफ में लिखा- समझ नहीं आ रहा है कि बेटी को प्यार करें या मां को। वहीं कुछ उन्हें इस तरह की तस्वीरें ना डालने की सलाह दी, लोगों का कहना है कि इस तरह वह अपनी बेटी का करियर खराब  कर देंगी। यूजर्स ने श्वेता के आगे पलक को फीका बता डाला। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static