California के लोगों ने मांगा सुशांत के लिए न्याय, निकाली कार रैली

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 04:12 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ सुशांत के स्टाफ मेंबर्स से भी पूछताछ जारी है। इस केस में जहां सीबीआई के साथ साथ ईडी और एनसीबी पूछताछ कर रही है वहीं दूसरी तरफ सुशांत की बहन श्वेता भी लगातार अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग में जुटी है और वह हर कोशिश कर रही हैं कि उनके भाई को जल्द से जल्द न्याय मिले। बात अगर फैंस की करें तो वह भी सुशांत को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 

हाल ही में सुशांत के सपोर्टस ने फिर कार रैली निकाली और यह कार रैली हमारे देश में नहीं बल्कि कैलिफोर्निया के लोगों ने सुशांत के लिए निकाली। 

लोगों ने की न्याय की मांग 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन सुशांत से जुड़ी वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में श्वेता ने जो वीडियो शेयर की है वह कैलिफोर्निया का है जहां सुशांत के लिए कार रैली निकाली गई और इंसाफ की मांग की गई। 

श्वेता ने शेयर की वीडियो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Car Rally in California, USA. We are calling it world movement for truth and praying for truth to shine forth. #SatyagrahForSSR #Billboard4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 5, 2020 at 8:43pm PDT

इस वीडियो को सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है और शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा ,' यूएसए के कैलिफोर्निया में कार रैली। हम इसे सच के लिए वर्ल्ड मूवमेंट कह रहे हैं और सच्चाई के सामने आने की प्रार्थना कर रहे हैं।' आपको बता दें कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन सोशल मीडिया पर बड़ा कैंपेन चला रही हैं।

पोस्टर हटाने की आई थीं खबरें 

आपको बता दें कि इससे पहले हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने सुशांत के सपोर्ट में लगाए गए पोस्टर्स को हटाने के लिए कह दिया था जिससे श्वेता आग बबूला हो गईं थी और उन्होंने इस संंबंध में ट्वीट भी किया था।

Content Writer

Janvi Bithal