सुशांत को याद कर फिर भावुक हुई बहन श्वेता, वीडियो शेयर कर कहा- ये घाव बहुत गहरा..

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 01:25 PM (IST)

सुशांत को गुजरे एक महीने से उपर हो चला है लेकिन उनके फैंस उन्हें अभी भी भुला नहीं पा रहे हैं। जहां फैंस के लिए सुशांत को भुलाना इतना मुश्किल हो रहा हैं वहीं दूसरी तरफ हम ये अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि सुशांत का परिवार किस दर्द से गुजर रहा होगा। सुशांत की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन सुशांत के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसके साथ श्वेता ने एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

वीडियो शेयर कर कहा -माय फॉरएवर स्टार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A pain so precious so close tat u wldnt trade the world for it!! A wound so deep, so grave you wouldn't and couldn't ever share it!

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Jul 18, 2020 at 8:34pm PDT

दरअसल श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के कुछ पुराने वीडियोज को जोड़ कर एक वीडियो शेयर किया और लिखा , ' माय फॉरएवर स्टार, यह दर्द इतना कीमती है कि आप इसके लिए दुनिया का व्यापार नहीं कर सकते। यह घाव बहुत गहरा है। यह घाव इतना गंभीर है कि आप इसे शेयर भी नहीं कर सकते।' 

वहीं इस वीडियो पर सुशांत के फैंस भी जमकर कंमेट कर रहे हैं। सुशांत के फैंस के लिए उन्हें भुला पाना इतना आसान नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ इस केस की पुलिस जांच जारी है पुलिस लगातार सुशांत के केस को सुलझाने की कोशिश में लगी है और रोजाना ही सुशांत के केस से जुड़े नए खुलासे हो रहे हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal