सुशांत का Wax Statue देख इमोशनल हुई बहन, कहा- भाई फिर जिंदा हो गया

9/20/2020 3:53:08 PM

सुशांत सिंह राजपूत को यह दुनिया छोड़े 3 महीने से ज्यादा का समय गुजर गया है। लेकिन आज भी उनके फैंस और परिवार वाले उन्हें बहुत याद करते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रे ने सुशांत का वैक्स स्टैच्यू बनाकर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है। सुशांत का वैक्स स्टैच्यू देख फैंस के साथ-साथ एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी काफी इमोशनल हो गई है। 

PunjabKesari

श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत का स्टैच्यू बनाने वाले मूर्तिकार का पूरी वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'लगा जैसे भाई फिर जिंदा हो गया! धन्यवाद!'

 

सोशल मीडिया पर हर कोई सुशांत का वैक्स स्टैच्यू बनाने वाले सुकांतो रे की तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक्टर के स्टैच्यू को देखकर उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए। सुुकांतो रे कहते हैं कि सुशांत के वैक्स स्टैच्यू को वह अपने संग्रहालय में लगाएंगे। अगर एक्टर के परिवार वाले सुशांत के स्टैच्यू के लिए बोलेंगे तो वह उनके लिए एक नई मुर्ति बनाएंगे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि श्वेता सिंह कीर्ति आए दिन सुशांत से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अक्सर कोई ना कोई मुहिम चलाती रहती हैं। वह अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं। 


Bhawna sharma

Related News