श्वेता की शादी की तस्वीरें हुई इंटरनेट पर वायरल (See Pics)

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 11:54 AM (IST)

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा की शादी की कुछ खास तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। यह तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि अबू जानी-संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने इस फोटो को शेयर कर के अपने दिल की बात सबके सामने साझा की है। उन्होंने यह बताया की श्वेता का लिबास उनका पहला ब्राइडल डिजाइन था। इसलिए यह उनके लिए सबसे खास और प्रिय है। चलिए आपको भी श्वेता के शादी की कुछ अनमोल तस्वीरों के पीछे की कहानी से साझा करते है। 

अपनी मेहंदी पर फूलों से सजी थी श्वेता 

 

अबू जानी-संदीप खोसला ने यह तस्वीर शेयर करके लिखा है कि 'व्हाइट लिबास में फूलों के गहने पहन कर तैयार हुई थी, उनके कपड़े की चिकनकारी और उनकी सादगी यहीं समझा रहीं थी कि सफेद से शुभ और कोई रंग नहीं हो सकता है।'


अबू जानी-संदीप ने कहा 'हम मामा है श्वेता के' 

अबू और संदीप ने लिखा कि '1997: श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की शानदार शादी से पहले! "जया हमारी बहन की तरह है और हम श्वेता के मामा की तरह हैं। हम श्वता और अभिषेक को उनके बचपन से जानते है। इसलिए यह शादी हमारे काम से बढ़ कर है। यह शादी हमारे लिए बहुत मायने रखती थी। यह पहली शादी थी जिसमे हमने इतने मन से हर लिबास को डिजाइन किया था। हमें बहुत ही आनंद आया। यह एक शानदार रचनात्मक और भावनात्मक अनुभव था!' 

 


मेहरून लिबास में सजी थी श्वेता 

 

 

शादी के लिए, अबू जानी-संदीप ने कढ़ाई कारीगरों के हाथों से करवाई थी। श्वेता बच्चन ने मेहरून रंग का वेलवेट घाघरा और ब्लाउज पहना था। छोटी-छोटी बूटियां रेशम के धागें में लिपटी हुई थी जिसे बहुत खूबसूरती से फ्रेंच दुपट्टे पर सजाया गया था। 

33 साल पूरे होने पर डाली तस्वीर 

अबू और संदीप बच्चन परिवार को अपने परिवार की तरह मानते है। उनका श्वेता की शादी का लिबास पहला ब्राइडल डिजाइन था। जिसे उन्होंने अपने 33 साल फैशन इंडस्ट्री में पूरे होने पर अपने फैंस से साझा की है। 

Content Writer

shipra rana