Aishwarya Rai की इस आदत से है श्वेता को नफरत, भाई अभिषेक के सामने खोली भाभी की पोल

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2023 - 05:22 PM (IST)

बच्चन परिवार अकसर सुर्खियों में रहता है। बीते दिनों ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्तों में तनाव की बातें सामने आई थीं। लोगों को हमेशा से  ऐश्वर्या के उनकी सास जया बच्चन और भाभी श्वेता बच्चन के साथ रिश्तों को जानने को लेकर दिलचस्पी रहती है। सालों पहले टॉक शो कॉफी विद करण में श्वेता ने भाभी ऐश्वर्या संग अपने रिश्ते पर बात की थी। वहीं ऐश के पतिदेव और श्वेता के भाई अभिषेक बच्चन भी इस एपिसोड का हिस्सा बने थे। तब श्वेता ने भाभी ऐश्वर्या के बारे में कुछ ऐसा बोला की सब हैरान रह गए। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला....


श्वेता को है ऐश की ये आदत नापसंद

दरअसल, एक सेगमेंट में होस्ट करण जौहर ने श्वेता से ऐश- अभिषेक को लेकर सवाल किया था कि वो उनके बारे में क्या पसंद, नफरत और बर्दाशत करती हैं। श्वेता ने जवाब में कहा था- ऐश सेल्फ मेड, स्ट्रॉन्ग वूमन और शानदार मां हैं। उन्होंने एक्ट्रेस के टाइम मैनेजमेंट को टोलरेट करती हैं। वहीं श्वेता की एक आदत बताई जिसे वो नफरत करती हैं। उन्होंने भाभी के फोन कॉल्स और मैसेजेस का जवाब देने में बहुत समय लगाने से नफरत है।

वहीं श्वेता ने भाई अभिषेक की तारीफ करते हुए कहा- मुझे ये बात काफी पसंद है कि वो लॉयल हैं और परिवार के लिए पूरी तरह से डेडिकेटेड हैं। बतौर बेटे ही नहीं पति भी। बता दें श्वेता अपने भाई के काफी करीब हैं। दोनों का बॉन्ड बहुत स्ट्रांग है दोनों में प्यार बेशुमार है। उन्हें कई सारे इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है। वहीं ऐश की बात करें तो वो शादी के बाद परिवार पर ज्यादा फोकस करती हैं। फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। उनकी  पिछली रिलीज फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 थी। 

Content Editor

Charanjeet Kaur