Black Beauty बन कान्स में छाई श्रुति हासन, ऑवरऑल लुक से बटोरी खूब लाइमलाइट

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:22 PM (IST)

बी-टाउन एक्ट्रेस श्रुति हासन इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस कान्स के रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। उनकी खूबसूरती तो हर किसी का दिल जीत ही लेती है लेकिन अब कान्स फेस्टिवल से उनकी बैक-टू-बैक लुक फैंस को बहुत ही अच्छी लग रही हैं। जहां श्रुति ने पहले और दूसरे आउटफिट्स में ऑल ब्लैक लुक में कहर ढाया था अब वहीं कान्स ने उनका एक लुक और सामने आया है जिसमें वह फिर से ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं। तो चलिए डालते हैं उनके लुक पर एक नजर...

ब्लैक ट्रांसपेरेंट्स फ्रॉक में नजर आई श्रुति 

श्रुति के कान्स लुक की बात करें तो एक्ट्रेस का कान्स से नया लुक सामने आया है जिसमें वह ऑल ब्लैक ट्रांसपेरेंट लुक में दिख रही हैं। मैचिंग शूज कैरी कर श्रुति ने अपना लुक कंप्लीट किया है। 

एक्ट्रेस के द्वारा पहनी गई ड्रेस सुप्रिया मुंजला टियर ने डिजाइन की है। लाइट मेअकप और न्यूड लिपस्टिक में श्रुति काफी खूबसूरत दिख रही हैं। 

पहले लुक में भी दिखाया था कमाल 

श्रुति का इससे पहले एक लुक और भी सामने आया था जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस और स्टाइलिश दिख रही थी। ब्लैक नेट ड्रेस के साथ श्रुति ने अपना हेयरस्टाइल ओपन रखा था। रेड लिपस्टिक और डॉर्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। सेम ईयररिंग्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे थे। 

वहीं अगर बात श्रुति के वर्कफ्रंट की करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'वाल्टर वीरैय्या' में दिखी थी। इसके अलावा अब वह प्रभास और पृथ्वी राज सुकुमारन के साथ 'सालार' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह तेलुगू स्टार नानी की अगली फिल्म और 'द आई' के जरिए वह हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली हैं ।


 

Content Writer

palak