ब्लैक ब्यूटी बनकर श्रुति हासन ने उड़ाए लोगों के होश, रेड कार्पेट पर अपने हुस्न से ढाई कयामत

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 01:10 PM (IST)

मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है। वह जहां भी जाती है अपनी खूबसूरती का जादू चला ही देती है, अब कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी उन्ही के चर्चे चल रहे हैं। सारा अली खान, सनी लियोनी, मौनी रॉय के बाद श्रुति हासन ने भी इस फेस्टिवल में डेब्यू किया है और पहली बार में ही वह अपने लुक को लेकर छा गई। 


कान्स के रेड कार्पेट पर श्रुति ब्लैक ब्यूटी बनकर उतरी। लेटेस्ट ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस की तस्वीरें छाई हुई है, जिसमें वह बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। 


@vaishalisstudio के कलेक्शन से लिए गए इस आउटफिट के फ्रंट में लगा बड़ा सा फूल काफी आकर्षित लग रहा है। एक्ट्रेस ने नीचे क्रॉप ट्यूब टॉप पहनकर इसे स्टाइल किया है। 


श्रुति हासन की ड्रेस के साथ-साथ उनके इयररिंग्स भी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। इस दौरान वह अपनी टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है, उनका ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।


 यह दूसरी बार था जब कान्स फिल्म फेस्टिवल में श्रुति हासन काले रंग में नजर आईं। एक दिन पहले ही उन्होंने ऑल-ब्लैक  मिडी ड्रेस पहनकर खूब पोज दिए थे। 

एक्ट्रेस ब्लैक लेदर ड्रेस में कहर ढाती नजर आई थी।  उन्होंने अपने  लुक में एक ट्विस्ट जोड़ा और ब्लैक मैनीक्योर के साथ न्यूड ग्लैम कैरी किया। उन्होंने प्लेटफॉर्म ब्लॉक हील्स के जरिए इसे फाइनल टच दिया। उनके दोनों ही लुक ने लोगाें के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। 

Content Writer

vasudha