नेपोटिज्म पर बोलीं श्रुति- यह कहने में एतराज नहीं कि इस इंडस्ट्री में पिता की वजह से हूं

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 02:18 PM (IST)

सुशांत सिंह की मौत को चाहे काफी समय हो गया हो लेकिन नेपोटिज्म पर बहस खत्म नहीं हुई है। आज भी इस मुद्दे पर फैंस और स्टार्स अपनी राय रख रहे हैं कुछ कलाकारों का इस पर कहना है कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपने बलबूते से यह मुक्काम हासिल किया है वहीं ऐसे बहुत कम स्टार्स है जो इस बात को कबूल रहे हैं कि वह इस इंडस्ट्री में फिल्मी बैकग्राउंड के कारण  हैं लेकिन एक्ट्रेस श्रुति हासन ने इस बात को बेबाकी से कबूला और इस पर बिना झिझक कहा कि मैं इस इंडस्ट्री में अपने पिता की वजह से हूं। 

दरअसल जब श्रुति हासन से पूछा गया कि इंडस्ट्री मे ऐसे बहुत से स्टार किड्स हैं जो अपने टैलेंट की वजह से नहीं बल्कि फिल्मी बैकग्राउंड की वजह से हैं तो इस पर श्रुति हासन ने बेझिझक होकर जवाब दिया। 

श्रुति हासन के अनुसार उन्हें यह बात कहने में कोई झिझक या एतराज नहीं हैं कि वह इस इंडस्ट्री में अपने पिता कमल हासन की वजह से हैं। श्रुति ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि मेरे लिए फिल्म लाइन के दरवाजे मेरे सरनेम की वजह से ही खुले हैं और अगर मैं इस बात से इंकार करूंगी तो यह किसी गुनाह से कम नहीं होगा।

वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री और तमिल- तेलुगु इंडस्ट्री को लेकर श्रुति ने कहा कि मगर पिछले कई सालों में मैनें अपने काम के तजुर्बे से यह जाना है कि तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री का काम बॉलीवुड से थोड़ा अलग है। इस मुद्दे पर बात करते हुए श्रुति ने कहा कि चाहे आप इस इंडस्ट्री में अपने पिता के नाम से एंट्री मारते हो लेकिन उसके बाद सब कुछ आपकी एक्टिंग और आपके काम पर निर्भर करता है। 
 

Content Writer

Janvi Bithal