बला की खूबसूरत है श्रीदेवी की छोटी बहन, फोटो देख फैंस बोले- अभी तक कहां थी तुम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 06:04 PM (IST)

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्रीदेवी आज दुनिया में नहीं रही। लेकिन फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। एक्ट्रेस ने अपने समय में कई सारी सूपरहिट फिल्मों में काम किया है। आज भी उनकी फिल्में और गाने फैंस देखना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस साउथ की रहने वाली हैं इसलिए उनके परिवार के बारे में भी लोगों को ज्यादा पता नहीं है। आपको बता दें कि श्रीदेवी की एक छोटी बहन भी हैं जिसरा नाम है श्रीलता। श्रीदेवी अपनी बहन से काफी प्यार करती थी। 

श्रीदेवी की छोटी सी छोटी जरुरतों का रखती थी ध्यान

श्रीदेवी ने छोटी उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था। थोड़े समय में ही लोकप्रियता मिल जाने के कारण उन्होंने काम बीच में ही छोड़ दिया था। पढ़ाई छोड़ वह फिल्मों में ज्यादा ध्यान देनी लगी थी। एक्ट्रेस की छोटी बहन श्रीलता भी उनसे मिलने के लिए सेट पर आया करती थी। छोटी से छोटी जरुरतों का एक्ट्रेस की बहन श्रीलता ही उनका ख्याल रखती थी। 

दोनों बहनें थी एक-दूसरे के काफी करीब 

श्रीदेवी और उनकी बहन श्रीलता एक-दूसरे के काफी करीब थी। दोनों की दोस्ती सहेलियों की तरह थी। माना जाता है कि श्रीलता ने श्रीदेवी के फिल्मी करियर में भी बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। साल 1972 से लेकर 1993 तक वह अपनी बहन के साथ परछाई की तरह साथ में रही। श्रीदेवी की बहन ने ही बहन के गायन और नृत्य का एक वीडियो शूट किया था। लेकिन शादी के बाद श्रीदेवी को अपनी बहन की कमी काफी महसूस भी होती है। इंटरव्यूज में भी कई बार एक्ट्रेस ने अपनी बहन के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। 

नहीं आना चाहती सुर्खियों में

श्रीदेवी का जब देहांत हुआ तो श्रीलता नहीं आई। ऐसा माना जाता है कि वह सदमें में थी। श्रीलता के पति ने चेन्नई में श्रीदेवी के पति कपूर के द्वारा रखी गई प्रार्थना सभा में आए और बताया कि श्रीलता बहन की मौत से हैरान है और शौक मनाने के लिए सुर्खियों में नहीं आना चाहती। माना जाता है कि श्रीलता अब चैन्नई में रहती है और उन्हें लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। वह साधारण जीवन जीना ही पसंद करती हैं। 

PunjabKesari

 फैंस ने किए कमेंट 

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देख फैंस ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा -' दोनों श्रीलता और श्रीदेवी जी इन तस्वीरों में काफी सुंदर लग रही हैं।' 

PunjabKesari

एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा - 'बहुत ही प्यारी तस्वीर' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'यह श्रीदेवी से  बिल्कुल अलग दिखती हैं।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static