एक-दूसरे के हुए Akshay-Shrenu, सेम आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखा कपल

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2023 - 11:52 AM (IST)

टीवी शो 'इश्कबाज' के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्रेनु पारेख इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अक्षय म्हात्रे संग मुंबई से दूर गुजरात के वडोदरा शहर में 21 सितंबर को शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। तस्वीरों में कपल काफी खुश भी नजर आ रहा है।

गुजरात के वडोदरा में की शादी 

श्रेनु पारिख ने एक्टर अक्षय म्हात्रे के साथ शादी मुंबई से दूर गुजरात के वडोदरा शहर में की है। दोनों की शादी गुजराती और महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के साथ हुई है। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। अपनी शादी वाले दिन श्रेनु ने हैवी फ्लोरल डिजाइन वाला सुर्ख लाल और ऑरेंज कलर का गुजराती लहंगा पहना था। वहीं उनके पति अक्षय रेड कलर की शेरवानी में नजर आए। मैचिंग क्रीम-टोन पगड़ी पहन अक्षय ने अपना लुक पूरा किया। एक्ट्रेस ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा कि - 'हमेशा के लिए 21/12/23।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

अलग तरीके से मनाई हल्दी

श्रेनु ने हल्दी रस्म भी की। इस रस्म में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे। हल्दी में एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ लाइट ग्रीन और ऑरेंज कलर में ट्विनिंग की थी। हल्दी फंक्शन में जहां श्रेनु महाराष्ट्रीयन स्टाइल साड़ी में दिखी वहीं उनके पति अक्षय ने ग्रीन कलर का कुर्ता पजामा और गले में मैचिंग शॉल कैरी किया। ऑल महाराष्ट्रीयन लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

मेहंदी फंक्शन में भी दिखी थी गॉर्जियस 

वहीं श्रेनु अपने मेहंदी फंक्शन में भी काफी गॉर्जियस नजर आई थी। एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का लहंगा और रफल ब्लाउज कैरी किया था। फूलों वाले गहने और सिंपल मेकअप में श्रेणु काफी प्यारी लग रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial)

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात 

दोनों की मुलाकात साल 2021 में टीवी शो 'घर एक मंदिर' के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और आखिरकार दोनों को प्यार हो गया। अक्षय और श्रेनु ने इसी मार्च में रोका सेरेमनी की थी। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब कपल ने ऑफिशियली तौर पर शादी कर ली है। 


 

Content Writer

palak