बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद श्रद्धा ने शेयर किया पोस्ट, लोगों ने पूछा- सच में हो गया ब्रेकअप ?

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 12:58 PM (IST)

बॉलिवुड जगत में जहां कई नई जोड़ियां बन रही हैं तो वहीं कई पुरानी जोड़ियां टूटती हुई भी दिखाई दे रही है। अब ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के प्यार को भी किसी की नजर लग गई है तभी तो उनका चार साल पुराना रिश्ता टूट गया है। खबरें हैं कि उनका  सेलेब्रिटी फोटोग्राफर बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप हो गया है। 

वैसे तो श्रद्धा ने कभी भी अपने अफेयर को लेकर खुलकर बात नहीं कि लेकिन रोहन श्रेष्ठ के साथ उनके रिलेशन की चर्चा काफी पुरानी है।  खबरें थी कि श्रद्धा और रोहन पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे, दोनों को अक्सर डिनर डेट्स पर एकसाथ देखा जाता था। अब ब्रेकअप की खबर सुन फैंस का दिल टूट गया है। 

इन खबरों के बीच श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने नो मेकअप लुक की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  'और सुनाओ..???' इस पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- आप बताओ Break UP हो गया क्या?


बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर और रोहन बचपन के दोस्त हैं, उनका परिवार भी आपस में अच्छा बॉन्ड शेयर करता है। दावा है कि दोनों ने  फरवरी में ही अपनी राहें अलग कर ली थी। इस बात से भी हवा मिल रही है कि श्रद्धा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में रोहन श्रेष्ठा शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। 
 

Content Writer

vasudha