शादी में सबसे हटके दिखने के लिए Shraddha Kapoor की ये लुक्स करें ट्राई

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 01:49 PM (IST)

बॉलीवुड  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोविंग है, क्योंकि वो आए दिन फैशन और ब्यूटी टिप्स देती रहती हैं। वेडिंग सीजन में हर लड़की परफेक्ट दिखना चाहती हैं, जिसके लिए ड्रेस, ज्वैलरी और मेकअप पर पूरा ध्यान देती हैं। अगर आने वाले दिनों में आपको शादी के फंक्शन में सबसे हटके और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो श्रद्धा कपूर की ये लुक्स को ट्राई कर सकती हैं। श्रद्धा के वॉरड्रोब में वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक सभी ड्रेस हैं और वो उन्हें बेहद अलग तरीके से कैरी करती हैं।

पीली साड़ी

श्रद्धा कपूर ने पीले रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें सिल्वर कलर से एंब्रॉयडरी की गई है और बॉर्डर में मिरर वर्क किया हुआ है। अगर ब्लाउज की बात करें तो श्रद्धा ने पीले रंग का कट स्लीवस एंब्रॉयडरी ब्लाउज कैरी किया है। लाइट मेकअप और मांगटीका के साथ श्रद्धा ने वेवी हेयरस्टाइल कैरी किया है। इस तरह की साड़ी आप हल्दी सेरेमनी के लिए भी परफेक्ट है।

PunjabKesari

मल्टी कलर एंब्रॉयडरी लहंगा

संगीत फंक्शन में हर लड़की ग्रीन या मल्टी कलर की ड्रेस कैरी करना पसंद करती है। श्रद्धा ने इस फोटो में व्हाइट कलर का लहंगा पहना है, जिसमें नीचे की ओर मल्टी कलर की एंब्रॉयडरी ब्लाउज पहना है, जिसके साथ हैवी चांदबालियां कैरी की है। साइड फ्रेंच हेयरस्टाइल के साथ श्रद्धा ने अपने लुक को कम्पलीट किया है।

PunjabKesari

ग्रीन एंब्रॉयडरी लहंगा

श्रद्धा के पास ट्रेडिशनल लहंगे एक से एक हैं, जिनसे वेडिंग के लिए एक आइडिया लिया जा सकता है। यहां पर श्रद्धा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है, जिसमें सिल्वर कलर की हैवी एंब्रॉयडरी की गई है। वहीं  एंब्रॉयडरी  वाले ब्लाउज के साथ श्रद्धा  ने नेट का दुपट्टा कैरी किया है, जो देखने में बहुत खूबसूरत लग रहा है। आप इस तरह का लहंगा शादी या सगाई में कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

व्हाइट चिकानकारी शरारा

शादी के दिन जब दुल्हन पूजा के लिए जाती है तो उसमें श्रद्धा का ये लुक परफ्केट रहेगा। यहां पर श्रद्धा ने व्हाइट कलर की चिकनकारी कुर्ती और शरारा पहना है, जो की देखने में काफी एलीगेंट लग रहा है। स्मोकी आई लुक और हैवी इयरिंग के साथ से लुक बहुत से जांचेंगा।

PunjabKesari

रेड ड्रेस

कॉकटेल पार्टी में एंजॉयमेंट की बात ही अलग होती है, इसलिए उसमें सुंदर दिखना भी जरुरी है। श्रद्धा ने रेड कलर की इस वन पीस पहन रखी है, जिसमें फ्लेयर भी है। एक्ट्रेस से इसे ब्लैक हील्स, सिल्वर स्मोकी आई लुक और कर्ली हेयर के साथ कैरी किया है और बेहद ही हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static