महंगे स्किन केयर प्रोडक्ट्स नहीं, बेसन का फेसपैक है Shraddha Kapoor का ब्यूटी सीक्रेट

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2023 - 11:20 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरत ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती है। लोग सोचते होंगे की इतनी बड़ी एक्ट्रेस महंगे स्किन केयर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती होंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। वो रियल लाइफ में बहुत आम लड़कियों की तरह ही देसी नुस्खों पर विश्वास रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज खोला। उन्होंने बताया कि वो दादी मां के नुस्खे को फॉलो करती हैं।

अगर आप भी एक्ट्रेस जैसी ग्लोइंग स्किन चाहती हैं तो चलिए आपको बताते हैं एक्ट्रेस का सीक्रेट...श्रद्धा कपूर अपनी नेचपरल ब्यूटी को बरकरार रखने के लिए 4 चीजों का फेसपैक मिलाकर बनाती हैं, जिसमें  दही, बेसन, ताजी कसी हुई हल्दी और थोड़ा सा गुलाबजल होता है। इन सबको अच्छी तरह से मिक्स करके पेस्ट बना लें। अब आपका ये फेसपैक तैयार है। अपने फेस को पानी से धोकर और साफ करने के बाद ग्लोइंग स्किन के लिए चेहरे पर ये फेसपैक लगाएँ।

फेसपैक को 15 से 20 मिनट तक सूखने दें और फिर चेहरे को ठंडे पानी से अच्छी तरह से धो लें। आपको अपनी त्वचा में चमक दिखने लगेगी। अच्छे रिजल्ट के लिए आप इस फेस पैक को सप्ताह में दो बार लगा सकते हैं। यदि आप इस फेसपैक या उबटन को नियमित लगाते हैं तो इससे आपकी स्किन में नमी बरकरार रहती है और चेहरा हरदम दमकने लगता है। अब जब आपको श्रद्धा कपूर का सीक्रेट पता है तो आप भी इस आसान से देसी नुस्खे के साथ अपने चेहरे को ग्लोंइग बना सकती हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur