लीक हुई श्रद्धा कपूर की पर्सनल चैट, Special One से बोलीं- मैं कभी तुम्हारे जैसे इंसान से नहीं मिली

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 11:50 AM (IST)

बी-टाउन सेलेब्स की पर्सनल लाइफ में क्या हो रहा है इसे जानने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। फिर वो चाहे किसी स्टार्स का ब्रेकअप हो या किसी को प्यार हुआ हो। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ की बातों को छुपा कर रखते हैं लेकिन वो ज्यादा देर छुप नहीं पाती। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ हुआ। हाल ही में श्रद्धा की व्हाट्सएप चैट सामने आई जिसमें वह किसी स्पेशल वन के साथ बात करती दिखीं। 

खबरों के मुताबिक, श्रद्धा फिल्म सेट पर स्पाॅट हुई। इस दौरान वह किसी से फोन पर चैट करने में बिजी थी। मगर वह यह नहीं जानती थी कि उनकी जो तस्वीरें क्लिक हो रही हैं उसमें उनकी चैट भी कैद हो गई है। लीक हुई चैट में श्रद्धा जिससे बात कर रही थी उसका नाम तीन दिल वाले इमोजी के साथ एक्ट्रेस ने सेव किया है। 

चैट में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं कभी अपनी जिंदगी में तुम्हारे जैसे किसी इंसान से नहीं मिली।' जिसका आगे से जवाब आता है, 'मुझे खुशी है कि तुम इस तरह सोचती हो।' श्रद्धा आगे लिखती हैं, 'आप ईमानदारी से मुझे सुनते हैं। आप हमेशा मुझे बहुत अच्छा महसूस कराते हैं।' इसके जवाब में आगे से दिल वाला इमोजी आता है। एक्ट्रेस रिप्लाई करते हुए लिखती हैं, 'हां तुम कराते हो। मेरे सभी सपनों और इच्छाओं को पूरा करने के लिए थैंक्यू।' आगे से जवाब आता है, 'यह मेरा सौभाग्य है। जब भी कुछ चाहिए तो मुझसे कहो।' 

वैसे तो श्रद्धा फोटोग्राॅफर रोहम श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। अब चैट में जिससे वह बात कर रही थी वो रोहन था या कोई और ये तो श्रद्धा ही बता सकती है। अगर बात करें श्रद्धा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में दिखाई देंगी। 

Content Writer

Bhawna sharma