पति को बेहद Miss कर रही हैं श्रद्धा आर्या, रोमांटिक फोटो शेयर कर बताई अपनी Feelings

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 12:21 PM (IST)

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपनी एक्टिंग से तो घर-घर में पहचान बना ली है, इसके साथ ही वह दिलकश अदाओं को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती है।  श्रद्धा लोगों के दिलों में राज करना अच्छे से जानती है, तभी तो  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। अब उन्होंने  हनीमून की कुछ और तस्वीरें शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

श्रद्धा आर्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति राहुल नागल संग रोमांटिक फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। एक तस्वीर में जहां वह अपने पिता प्यार से निहारती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी में अंडर वाटर रोमांस करती नजर आ रही है।


ब्लैक बिकीनी के साथ श्रद्धा के हाथों में चूड़ा काफी जच रहा है। एक तस्वीर में श्रद्धा और राहुल  हाथ पकड़कर स्विमिंग करते नजर आ रहे हैं। हर तस्वीर अपने आप में खास है, दोनों के बीच का प्यार साफ दिखाई दे रहा है।


श्रद्धा के कैप्शन को देख कर लग रहा है कि वह अपने पति को काफी याद कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-“खैर, उन्होंने अगली तस्वीर में मेरी तरफ देखा, लेकिन तब तक मैंने अपनी नज़रें उनसे हटा ली थीं!! जब आप अलग होते हैं, तो एक साथ अपनी तस्वीरों को देखना और उन दृश्यों को याद करना वही होता है, जो आप खुद को लगभग हर समय करते हुए देखते हैं"।

श्रद्धा ने आगे लिखा- हम योद्धा हैं (सचमुच वह हैं), हम तब तक इससे गुजरेंगे, जब तक कि, हम फिर से नजरें नहीं मिलाते। #ShraddhaAryaNagal।” इससे पहले की तस्वीरों में Actress अपने पति को किस करती नजर आई थी। 

Content Writer

vasudha