श्रद्धा आर्या ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, लोग बाले- दूल्हे का नाम तो बता दो

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 10:53 AM (IST)

बॉलीवुड हो या फिर टीवी इंडस्ट्री हर तरफ शादियों की धूम मची हुई है। इस साल कई फेमस स्टार या तो शादी के बंध गए हैं या बंधने वाले हैं। अब इस लिस्ट में  सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता  यानी श्रद्धा आर्या का नाम भी जुड़ गया है। वह आज सात फेरे लेने जा रही हैं, जिसे लेकर जोरों- शोरों से तैयारियां चल रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivi Choudhary (@myversionoffood)

शादी से एक द‍िन पहले एक्‍ट्रेस ने पिया के नाम की मेहंदी लगाई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मेंहदी की रस्‍म के दौरान एक्‍ट्रेस पर्पल और येलो लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रही है।  इस मौके पर कई एक्‍टर्स और उनके खास दोस्‍त शामिल हुए। 

 एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-  सबसे आसान हां जो मैंने कभी कहा है!" इन तस्वीरें में वह  अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।


कुंडली भाग्य से श्रद्धा के सह-कलाकार अंजुम फकीह, सुप्रिया रैना शुक्ला, शशांक व्यास, हीना परमार, नेहा अधविक महाजन सहित अन्य ने मेंहदी सेरेमनी में खूब मस्ती की। 

कुंडली भाग्‍य में श्रद्धा की बहन का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्‍ट्रेस अंजुम शेख भी अपने दोस्त की शादी के लिए  द‍िल्‍ली पहुंच गई हैं। दिलचस्प बात यह है क  श्रद्धा ने  अभी तक अपने होने वाली पति का नाम नहीं बताया है। ऐसे में फैंस दूल्हे का नाम जानने के लिए बेताब हैं।  


खबरे हैं कि वह  दिल्ली की रहने वाले नेवी अफ्सर से  शादी करने जा रही हैं। इसी बीच  एक्‍ट्रेस ने एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनके होने वाले हस्बैंड के हाथ पर उनका नाम लिखा नजर आ रही है। हालांकि इस तस्वीर में चेहर छिपा हुआ है। 

Content Writer

vasudha