ड्रग केस: कोर्ट ने रिया के भाई को दी बड़ी राहत, 3 महीने बाद जेल से आए बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 04:57 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने पूरे हो गए हैं। लेकिन अभी तक उनके निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। वहीं सुशांत केस में सामने आए ड्रग एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। उन पर ड्रग्स के लेन-देन का आरोप लगा था। वहीं हाल ही में शौविक चक्रवर्ती को 3 महीने बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

खबरों की मानें तो आज मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई की गई। जिसके बाद कोर्ट ने शौविको जमानत दे दी। शौविक से पहले उनकी बहन रिया चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ मेंबर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को इस केस में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। बता दें एनसीबी ने शौविक को 5 सिंतबर को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वह जेल में बंद थे। 

गौरतलब है अक्तूबर के महीने में बॉम्बे हाइकोर्ट ने रिया को एक लाख रुपए का मुचलके पर जमानत दी थी। लेकिन इसके साथ ही रिया को कहा गया था कि उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करवाना होगा। इसके अलावा उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी भी लेनी होगी। जब पूछताछ के बुलाया जाए तो उन्हें पेश होना होगा। साथ ही रिया को पास के पुलिस स्टेशन में हर रोज अपनी हाजिरी लगानी होगी। वहीं एनसीबी के दफ्तर में भी रिया को महीने में एक बार हाजिरी लगानी होगी।

Content Writer

Bhawna sharma