Katrina Kaif के ससुर का Shocking खुलासा, बोले- तीसरी मंजिल से कूदकर जिंदगी खत्म कर लूंगा !

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 06:22 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पिछले साल एक्टर विक्की कौशल से शादी की और पंजाबी बहू बनी। कैटरीना के ससुराल वालों की बात करें तो उनके पति जहां एक्टर है वही उनके ससुर शाम कौशल बॉलीवुड के बड़े एक्शन डायरेक्टर है। हाल में ही कैटरीना के ससुर ने बताया कि एक वक्त में वो सुसाइड करना चाहते थे। इंटरव्यू में कैटरीना के ससुर ने कहा कि उन्होंने सोच लिया था कि वो तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जिंदगी खत्म कर लेंगे।

पिछले 42 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव शाम कौशल ने हाल में ही एक नामी वेबसाइड को इंटरव्यू दिया और कहा कि वो कैंसर से पीड़ित रह चुके है। उन्हें पेट का कैंसर था और अपनी हालत देखकर उन्होंने यह कदम उठाने के बारे में सोचा। कैटरीना के ससुर ने बताया कि साल 2003 में जब वो लद्दाख में ऋतिक रोशन की फिल्म 'लक्ष्य' का शूट कर के वापस लौटे तो उन्हें पेट में समस्या होने लगी। नानावटी अस्पताल में चेकअप करवाने के बाद उनके पेट का ऑपरेशन हुआ और फिर कई समस्याएं होने लगी।

शाम कौशल कहते हैं कि एक बार उनका अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था तब नाना पाटेकर उनके साथ गए थे। जब वो अस्पताल गए तो डॉक्टर ने नाना को बुलाया। इस बीच डॉक्टर्स ने उनका पेट का एक सैंपल टेस्ट करने के लिए भेजा तो कैंसर की बात सामने आईं। शाम ने कहा कि कैंसर की बात सुन वो काफी परेशान हो गए थे। विक्की के पापा ने बताया,  'मुझे लगा कि मेरे बचने का कोई चांस नहीं है. मैंने ये भी तय कर लिया था कि मैं तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जिंदगी खत्म कर लूंगा. लेकिन मैं बिस्तर से नहीं उठ सकता था क्योंकि पेट का ऑपरेशन हुआ था. मैंने भगवान से कहा- 'प्लीज ये सब खत्म करो. मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैं छोटे से गांव से आया और आपकी कृपा से, मैंने एक अच्छी जिंदगी जी. अगर आप मुझे बचाना चाहते हैं, तो मुझे कमजोर मत बनाइए.' इसके बाद मुझे शांति मिली.'।

इसके अलावा उन्होंने इंटरव्यू में एक और घटना बताई। शाम कौशल के मुताबिक, उन्होंने एक फिल्म साइन की थी जो नवंबर में फ्लोर्स पर जानी थी लेकिन अक्टूबर में वो हॉस्पिटल में थे। अगले दिन उन्होंने नवंबर में शुरू होने वाली फिल्म का साइनिंग अमाउंट लौटाने के लिए प्रोडक्शन को कॉल किया। शाम ने कहा, 'फिल्म के डायरेक्टर, जो खुद उस समय स्ट्रगल कर रहे थे, उन्होंने मुझे फोन पर एक मैसेज भेजा और कहा- 'सर, ये फिल्म आप ही करेंगे और हम इसके लिए इंतजार करेंगे.' और उन्होंने इंतजार किया. जब मैं 50 दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद वापस लौटा, तो मैंने सबसे पहली फिल्म उसी डायरेक्टर के साथ की जिसने मेरा वेट किया था. वो अनुराग कश्यप थे और फिल्म थी ब्लैक फ्राइडे.'।

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए विक्की कौशल के पापा ने कहा कि जब वो इंडस्ट्री में आने उनके पास कुछ नहीं था। बता दें कि अब शाम कौशल बिल्कुल ठीक है और अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते है। दंगल, पद्मावत, गैंग्स ऑफ वासेपुर और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई हिट फिल्मों पर उन्होंने काम किया।

Content Writer

vasudha