सुष्मिता के भाई राजीव ललित मोदी की अनाउंसमेंट सुन  हुए Shocked, रणवीर सिंह का भी आया Reaction

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 10:56 AM (IST)

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल के ब्रेकअप की खबरों के बीच ललित मोदी की Entry ने सभी को चौंका दिया। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने रिलेशनशिप का ऐलान कर भूचाल ही मचा दिया। इस अनाउंसमेंट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आए हैं।

एक्टर रणवीर सिंह ने ललित मोदी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिल और नजर वाला इमोजी बनाया है। इससे साफ हो गया है कि उन्हे सुष्मिता सेन और ललित मोदी की जोड़ी खूब पसंद आई है। वहीं बॉलीवुड डीवा का छोटा भाई राजीव सेन बहन के रिलेशनशिप को जानकर काफी हैरान है। 

 राजीव ने एक इंटरव्यू में कहा-  मैं खुद ये जानकर हैरान हूं। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। बहन से बात करने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। वहीं  राजीव से तलाक लेने जा रही सुष्मिता की भाभी  चारू असोपा भी इस रिलेशनशिप को लेकर हैरान हैं। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा- मुझे इस पर अभी कोई बात नहीं करनी है। 

जहां एक तरफ सुष्मिता सेन नए रिश्ते की शुरुआत कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके भाई और भाभी अलग होने जा रहे हैं। चारू असोपा ने हाल ही में बताया कि- उनकी और राजीव सेन की शादी-शुदा जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा है और वह इस रिश्ते को खत्म करने के लिए तैयार हैं।


वहीं इस नए  रिलेशनशिप की बात करें तो ललित मोदी ने वीरवार को अपनी और सुष्मिता सेन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- "एक बेहद व्यस्त वैश्विक दौरे के बाद वापस लंदन लौटा हूं... मैं अपनी प्रेमिका सुष्मिता सेन के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रहा हूं। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।"

ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ उनकी शादी होने के कयास लगाए जाने लगे। इसके बाद कारोबारी ने एक अन्य ट्वीट में स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे दोनों अभी केवल ‘रिलेशलशिप’ में हैं और शादी नहीं की है। लेकिन एक दिन शादी भी कर लेंगे।गौरतलब है कि आईपीएल से जुड़े कई विवादों के बाद ललित मोदी 2010 से ही लंदन में रह रहे हैं।
 

Content Writer

vasudha