तलाक की बातों पर तोड़ी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने चुप्पी, बोले - ''ये हमारा निजी...''

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2022 - 06:03 PM (IST)

बेडमिंटन प्लेयर सानिया मिर्जा और उनके पति इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बीते कुछ दिनों से दोनों की तलाक की खबरें सामने आ रही थी लेकिन कपल ने इस बात पर चुप्पी सादी थी। हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तलाक की बात पर अपना रिएक्शन दिया है। शोएब ने सानिया के साथ अपने तलाक की खबरों को अपना निजी मामला बताया है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में क्रिकेटर ने तलाक की बात पर अपनी बात रखी है। 

निजी मामले में पसंद नहीं हस्तक्षेप 

शोएब ने अपनी और सानिया मिर्जा के बारे में बात करते हुए बताया किवह अपने निजी मामले में मीडिया के लगातार हस्तक्षेप से खुश नहीं है। उन्होंने कहा कि- 'यह हमारा निजी मामला है, इस सवाल का जवाब न तो मैं और न मेरी पत्नी दे रहे हैं। हमें अकेला छोड़े दो।' वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सानिया और शोएब पहले से ही अलग रह रहे थे और उन्होंने अपने तलाक को औपचारिक रुप देने के लिए ही दोनों ने कानून का रास्ता अपनाया है। 

सानिया ने किया था अलग होने का फैसला 

यह भी बताया जाता है कि सानिया ने कथित तौर पर शोएब को धोखा देते हुए पकड़ा था जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था। वहीं अगर पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो यह भी कहा जाता है कि स्टार जोड़ी पहले से ही तलाकशुदा है और पाकिस्तान में शोएब की मैनेजमेंट टीम के एक करीबी सूत्र ने ही इस खबर की पुष्टि भी की थी। 

शोएब के अफेयर के कारण टूटा दोनों का रिश्ता 

तलाक की खबरों के बीच सानिया और शोएब दोनों ने एक साथ मिलकर 'द मिर्जा मलिक शो' नाम के एक चैट शो की भी घोषणा की थी। दोनों ने अपने शो की घोषणा करने के बाद रिपोर्ट्स में कहा था कि उनके प्रोफेशन्ल कमिटमेंट्स ने उन्हें सार्वजनिक रुप से तलाक  की घोषणा करने से रोक दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शोएब का फेमस पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ अफेयर है जिसके बारे में सानिया मिर्जा को पता चल गया था। गौरतलब है कि साल के शुरुआत में शोएब और आयशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो किसी फोटोशूट की थी। 

2010 में हुई थी कपल की शादी 

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 में शादी की थी। शादी के 8 साल के बाद दोनों के बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्म हुआ था। शादी के बाद से ही सानिया और शोएब दुबई में रह रहे हैं। कुछ समय पहले ही सानिया ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें दुबई में साथ रहते एक दशक से भी ज्यादा का समय हो गया है। 

Content Writer

palak