इवेंट में फ्लोरल स्कर्ट पहन पहुंची श्लोका, स्टाइल के साथ दिखा कंफर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 01:16 PM (IST)

अंबानी परिवार आए दिन चर्चा का विषय बना रहा है। बात अगर अंबानी बहुओं की करें तो कभी इनका ड्रेसिंग स्टाइल चर्चा में आ जाता है तो कभी इनकी लग्जरी एक्सेसरीज की खबरें वायरल हो जाती है। कुछ दिनों पहले श्लोका अंबानी की बटरफ्लाई हील काफी वायरल हुई थी। अब एक बार फिर श्लोका अपने ड्रेसअप को लेकर सुर्खियों में आ गई है। 

हाल ही में श्लोका अपनी सास नीता अंबानी और अपनी होने वाली देवरानी राधिका मर्चेंट के साथ फोटो एग्जिबिशन इवेंट में पहुंची जहां इन तीनों का वेस्टर्न लुक देखने को मिला। श्लोका ने क्लासी व्हाइट ब्लाउज स्टाइल टॉप पहना जिसके साथ उन्होंने रोमांटिक फ्लोरल रफ्फल स्कर्ट कैरी की।

उन्होंने अपने इस लुक को क्लासी न्यूड Ballerina flats के साथ कंप्लीट किया। साथ में शोल्डर पर कैरी किया Hermés का डिजाइनर स्लिंग बैग। बता दें कि कंफर्ट के साथ स्टाइल के लिए श्लोका का यह ड्रेसअफ बिल्कुल परफेक्ट हैं।

इतना ही नहीं, उनकी आउटफिट का फैब्रिक और डिजाइन समर के लिए सही बैठता है, जो फ्रेंड्स आउटिंग या पिकनिंग के दौरान पहनकर जाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

बात अगर नीता अंबानी की करें तो उन्होंने व्हाइट लेसी फैब्रिक फ्लेयर्ड पैंट के साथ लूज टी-शर्ट कैरी की जिसमें भी काफी सिंपल लग रही थी। वहीं राधिका मर्चेंट पैस्टल कलर मिडि विद लोफर स्टाइल फुटवियर में नजर आईं। 

Content Writer

Sunita Rajput