ईशा ही नहीं श्लोका भी राधिका के साथ शेयर करती हैं अपनी एक्सेसरीज, एक जैसे नेकलेस में दिखी देवरानी- जेठानी

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2023 - 07:32 PM (IST)

यह बात तो किसी से छिपी नहीं है कि देश के सबसे रईस परिवार यानी कि अंबानी परिवार की महिलाएं फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। चाहें परिवार की बेटी ईशा अंबानी हों, या फिर बहू श्लोका मेहता हो हर कोई स्टाइल और फैशन के मामले में एक से बढ़कर एक है। इनकी एक और खास बात यह भी है कि कपड़े और बहने रिपीट करने और एक दूसरे के आउटफिट पहनने में भी परहेज नहीं करती हैं। 


अंबानी खानदान के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर  राधिका मर्चेंट भले ही इस घर की अभी बहू नहीं बनी है, लेकिन वह हर त्यौहार और फंक्शन में अंबानी परिवार के साथ दिखाई देती है। हर बार राधिका को अलग ही अंदाज दिखाई देता है, उनकी खास बात यह है कि वह अपनी होने वाली ननंद और जेठानी के काफी करीब हैं तभी तो वह उनके ज्वलेरी भी पहन लेती हैं। 


याद हो कि अपने देवर अनंत अंबानी और देवरानी  राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट सेरेमनी में अंबानी परविार की बड़ी बहू बेहद खूबसूरत नजर आई थी। सिल्वर लहंगे के साथ उन्होंने हैवी हार और मांग टीका कैरी किया था, जो उनके लुक को बेहद रॉयल बना रहा था। दिलचस्प बात यह है कि इसी हार को राधिका भी पहन चुकी है। 


कुछ दिन पहले राधिका को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की ओम्ब्रे मेटैलिक साड़ी में देखा गया था। बालों में गजरा और हाथों में सफेद पारंपरिक चूड़ियां उनके लुक काे चार चांद लगा रहा था। ऐसे में लोगों का ध्यान खींचा उनके हार ने जिसे पहले श्लोका भी पहन चुकी है। हालांकि ये हार अंबानी परिवार की दोनों बहुओं की शाेभा बढ़ाने का काम कर रहा था। 


वहीं ईशा अंबानी की बात करें तो वह भी अपनी चीजों को अपनी भाभियों के साथ शेयर करने में बिल्कुल परहेज नहीं करती हैं। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में राधिका ने जो डायमंड नेकलेस  कैरी किया था। यह नेकलेस अक्टूबर 2018 में ईशा अंबानी ने गणेश पूजा के दौरान पहना था। इतना ही नहीं कुछ सालों पहले जब ईशा उदयपुर में एक शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थी तो उन्होंने अपनी भाभी श्लोका की गुलाबी रंग की पोषाक कैरी की थी। 

Content Writer

vasudha