Fashion: टीवी एक्ट्रेस 'नायरा' के 10 लहंगे, स्टाइल के साथ देंगे कम्फर्टेबल लुक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 11:50 AM (IST)

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी छोटी उम्र में ही टीवी का काफी पॉपुलर चेहरा बन गई हैं। वो न सिर्फ स्लिम-ट्रीम फिगर के लिए बल्कि ड्रेसिंस सेंस के लिए भी चर्चा में रहती है। 


आपको बता दें कि नायरा के किरदार में फेमस शिवांगी जोशी का नाम एशिया की सेक्सिएस्ट वूमन की लिस्ट में शामिल है। महज 20 साल की उम्र में वह सेक्सिएस्ट वूमन की लिस्ट में पांचवें पायदान पर हैं। ऑनस्क्रीन तो शिवांगी ज्यादातर इंडो-वेस्टर्न में नजर आती है लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो उससे जाहिर होता है कि उनका लहंगों के साथ खास लवाह है।

सोशल अकाउंट पर उन्हें अलग-अलग डिजाइन्स, पैटर्न, कलर्स और कॉन्ट्रास्ट वाले लहंगों में देखा जाता हैं। अगर आप भी नायरा यानी कि शिवांगी की तरह स्लिम ट्रीम फिगर वाली है तो उनकी ड्रेसेज से आइडिया ले सकती हैं। 

शिवांगी के पास लाइट वेट से लेकर हैवी इम्ब्रॉयडर्ड लहंगा की कई डिजाइन्स हैं जो वेडिंग फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन है। अगर आप भी अपनी कजिन या फ्रेंड की शादी में पहनी जाने वाली ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज है तो आज हम आपको नायरा के कुछ लहंगा डिजाइन्स दिखाएंगे जिनसे आइडिया लेकर आप भी अपने लिए परफेक्ट लहंगा सिलेक्ट कर सकती हैं। 


 

Content Writer

Sunita Rajput