फैशन में B-town दीवाज को टक्कर देती हैं Shivangi, आप भी लें एक्ट्रेस से Inspiration

punjabkesari.in Tuesday, Jul 04, 2023 - 03:49 PM (IST)

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा अपने हटके फैशन सेंस के जरिए फैंस से लाइमलाइट लेती रहती हैं। एक्ट्रेस हर ड्रेसेज में बेहद कमाल दिखती हैं इसलिए फैंस उनके फैशन के दीवाने हैं। खासकर लड़कियां तो शिवांगी जोशी के जैसे ड्रेसेज डालने के लिए हर समय एक्साइटेड रहती हैं। ऐसे में अगर आप भी शिवांगी का फैशन कॉपी करना चाहते हैं तो आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताएंगे जिन्हें आप आसानी से ट्राई कर सकती हैं....

अगर आप कुछ हल्का फुल्का पार्टी में पहनना चाहती हैं तो शिवांगी का यह प्रिंटेड ऑफ शॉल्डर गाउन ट्राई कर सकती हैं। बालों में हाई बन और लाइट मेकअप के साथ आप पार्टी में सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

ट्रेडिशनल भी लड़कियों की पहली पसंद होता है। खासकर लहंगे तो लड़कियों को बहुत ही पसंद होते हैं। ऐसे में अगर आप भी इस वेडिंग सीजन लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो शिवांगी का यह मस्टर्ड लहंगा कैरी कर सकती हैं। लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों का जुड़ा और लाइट मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

शिवांगी जोशी का यह ग्रीन गाउन पूरी पाइट वाइब्स दे रहा है। बालों को हल्का सा कर्ल, मैचिंग हील्स और लाइट मेकअप के साथ आप बैचुलर पार्टी में इस तरह का गाउन कैरी कर सकती हैं। 

अगर आप शॉर्ट ड्रेस डालने की सोच रही हैं तो शिवांगी की ये ब्लू ड्रेस एकदम परफेक्ट रहेगी। बालों की हाई पोनी बनाकर और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का यह ब्राउन प्रिंट पेंट सूट आपको पूरी बॉसी लेडी वाइब देगा। ऐसे में अगर आप कुछ सबसे हटके पहनने का सोच रही हैं तो इस तरह का सूट कैरी कर सकती हैं। 

गर्मियों में लाइट वेट साड़ी के लिए शिवांगी की यह प्रिंट साड़ी परफेक्ट रहेगी। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों को स्ट्रेट करके आप पार्टी में सबसे हटके लुक कैरी कर सकती हैं। 

एक्ट्रेस का  यह ब्लू फ्रॉक सूट भी एकदम परफेक्ट रहेगा। घर के किसी भी फंक्शन में आप इस तरह का फ्रॉक सूट पहनकर अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

Content Writer

palak