शिल्पा शिरोडकर ने लगवाया कोरोना का टीका, बनीं वैक्सीन लगवाने वाली पहली एक्ट्रेस

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 04:17 PM (IST)

दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना वायरस के खिलाफ डटकर काम कर रहे हैं। भारत के साथ-साथ विदेशों में भी वैक्सीन का इंतजार किया जा रहा है। साल 2021 का की शुरूआत से ही वैक्सीन को लेकर अच्छी खबरें सुनने को मिल रही हैं। कई देशों में तो कोरोना संक्रमित लोगों को वैक्सीन की डोज भी दी जा चुकी है। उन्हीं में से एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है।

शेयर की पोस्ट

शिल्पा शिरोडकर ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर अपने तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। शिल्पा ने लिखा, 'वैक्सीन लगवा ली है और मैं अब सुरक्षित हूं!! धन्यवाद UAE।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

 

UAE में लगवाई वैक्सीन

शिल्पा के कैप्शन से इस बात का पता चल रहा है कि उन्होंने UAE में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। इसी के साथ शिल्पा कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बन गई है। बता दें इन दिनों शिल्पा यूएई में रह रही हैं। 

आपको बता दें शिल्पा एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं। शिल्पा 'हम', 'दिल ही तो है', 'गोपी किशन', 'किशन कन्हैया', 'आंखें', 'त्रिनेत्र' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शिल्पा को आखिरी बार फिल्म 'गज गामिनी' में देखा गया था। शादी के बाद एकट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। वहीं शादी के 10 साल बाद टीवी सीरियल 'एक मुट्ठी आसमान' से वापसी की है।

Content Writer

Bhawna sharma