वैक्सीन लगवाने के बाद कुछ ऐसा महसूस कर रहीं हैं शिल्पा शिरोडकर, शेयर किया अनुभव

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 11:07 AM (IST)

कोरोना महामारी के बीच हर एक को इसकी वैक्सीन का इंतजार है। बहुत से देशों में तो इसकी वैक्सीनेशन भी शुरू हो गई है। बात अगर भारत की करें तो भारत भी उन देशों से पीछे नहीं है। इसी महीने की 16 जनवरी को भारत में भी वैक्सीनेशन शुरू होने वाली है जो कि कोरोना के खिलाफ एक बड़ी सफलता है। बहुत से लोगों के मन में यही सवाल है कि उन्हें इसकी वैक्सीन कब मिलेगी। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने वैक्सीन लगवाई थी इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी। अब एक्ट्रेस ने वैक्सीन लगवाने के बाद अपना अनुभव शेयर किया है। 

शिल्पा शिरोडकर शेयर किया अनुभव 

वैक्सीन लगाने का अनुभव शेयर करते हुए शिल्पा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा उन्होंने बुधवार को साइनोफर्म वैक्सीन की ली है और अब अगले 21 दिनों के बाद उन्हें अगली खुराक मिलेगी। शिल्पा ने टीका लगवाने को लेकर कहा उन्हें वैक्सीन लगवाने पर कोई संकोच नहीं था क्योंकि उन्हें विज्ञान पर पूरा भरोसा है।

अभी तक नहीं दिखा कोई साइड इफेक्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

शिल्पा ने आगे कहा ,' मुझे अभी तक कोई साइड इफेक्ट्स नहीं हुए हैं मेरे मन में थोड़ी चिंता जरूर थी लेकिन मैंने अपने परिवार, मेरी बहन से बात की और उन्होंने मुझे काफी प्रोत्साहित किया। शिल्पा ने आगे कहा हम सभी को इसे एक ना एक दिन तो इसे लेना ही होगा। मुझे हमेशा से यकीन था कि मैं एक बार टीकाकरण जरूर करवाऊंगी, जब इस पर स्पष्टता होगी। मुझे सिस्टम पर भरोसा है और मुझे विज्ञान पर भरोसा है।'

पति और बच्चे अगले हफ्ते करवाएंगे वैक्सीनेशन 

शिल्पा ने बातचीत में आगे कहा कि चाहे उन्होंने इसका टीका लिया है लेकिन वो सुरक्षा भी पूरी ले रही हैं। शिल्पा ने आगे यह भी बताया कि उनके पति और बच्चे अगले हफ्ते वैक्सिनेशन करवाएंगे।

शेयर की थी पोस्ट

बता दें कि शिल्पा ने दुबई में वैक्सीन लगवाई है। वैक्सीनेशन लगने के बाद अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इसके साथ कैप्शन में लिखा था, 'वैक्सिनेटेड और सुरक्षित....ये न्यू नॉर्मल है....2021 मैं आ रही हूं।' 

Content Writer

Janvi Bithal