अपनी बहू को तोहफे में यह खास तोहफा देंगी शिल्पा शेट्टी लेकिन रखी ये शर्त

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 06:12 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे फिट व खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा की अपने बेटे के साथ भी खास बॉन्डिंग है। वह एक दोस्त की तरह ही बेटे वियान के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने एक इंटरव्यू में वियान की पत्नी यानि भविष्य में बनने वाली बहू के बारे में एक मजेदार बात कह डाली है। 

बहू को देंगी हीरा

शिल्पा शेट्टी जितना अपना बॉडी का ख्याल रखती हैं उतनी ही उन्हें जूलरी प्यारी है। इसी पर मजेदार बात शेयर करते हुए शिल्पा ने बताया कि वह वियान की भविष्य में बनन वाली पत्नी यानि बहू को 20 कैरेट वाला हीरा तोहफे में देंगी लेकिन इसके लिए शिल्पा ने एक शर्त भी रखी है। 

शिल्पा ने रखी यह शर्त 

अपनी इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा , 'मैं हमेशा अपने बेटे से कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे लिए अच्छी हुई तो मैं उसको 20 कैरेट का हीरा तोहफे में दूंगी। अगर नहीं, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा।' शिल्पा आगे कहती हैं अगर आप मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे तो उसमें आप हमेशा मुझे मां के रूप में पाएंगे, क्योंकि यही मेरी पहली जिम्मेदारी है। मैं ज्वैलरी खरीदती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि एक दिन यह हमारे लिए खजाने की तरह होगी।'

आपको बता दें शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी और पति राज की बहुत सारी मस्ती करते हुए की वीडियोज भी वायरल होती रहती हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal