शिल्पा शेट्टी ने फ्लॉन्ट किया नया iPhone, यूजर्स बोलें - ''दो नंबर की कमाई के पैसे...''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 12:59 PM (IST)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल से बाहर आ चुके हैं। उनके घर आने पर शिल्पा काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट भी कर रही हैं। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने नए मोबाइल की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। हालांकि उनकी यह वीडियो देखते ही फैंस ने तंज कसना शुरू कर दिया।

 

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नए मोबाइल की वीडियो शेयर की है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा , " रियली इम्प्रेस्ड विड मेरा iPhone-13, सचमुच आपके फिंगरटिप पर सिनेमेटिक एक्सपीरियंस है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें कि वीडियो में शिल्पा ने हाथ में आईफोन-13 का बॉक्स पकड़ा हुआ है, जिसे वो खोलती हुई नजर आ रही हैं। उनकी इस पोस्ट पर 12 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

मगर, कुछ ट्रोलर्स को शिल्पा की ये खुशी रास नहीं आई और उन्होंने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूछा, "क्या ये राज कुंद्रा की कमाई से लिया है।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'लगता है जेल से आने के बाद राज कुंद्रा का पहला गिफ्ट है।'

वहीं, एक यूजर ने लिखा, "दो नंबर की कमाई के पैसे।' बता दें कि शिल्पा शेट्टी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और नए-नए तरीकों से खुद को मोटीवेट कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने अपने बेटी समीषा के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसे लोगों का खूब प्यार मिला।

गौरतलब है कि पति राज कुंद्रा का अश्लील फिल्में बनाने और उनके प्रसारण केस में नाम आने के बाद लोगों की नजरें शिल्पा शेट्टी पर कुछ ज्यादा ही बनी हुई हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो व तस्वीरों को लेकर ट्रोल हो जाती है। खैर, फिलहाल शिल्पा अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और जल्द ही सुपर डांसर चैप्टर-4 और 'इंडिया'ज गॉट टैलेंट' में बतौर जज नजर आ सकती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput