राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच शिल्पा ने दिए बुरे ख्यालों को रोकने के टिप्स, ट्रोल्स बोले- 'पति को

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 04:50 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से खूब सुर्खियों में हैं। बतां दें कि सोमवार की रात राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में मुंबई क्राईम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने  राज 23 जुलाई तक कस्टडी के लिए भेज दिया था। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को लेकर भी यूजर्स खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

बतां दें कि इन सभी के बीच शिल्पा शेट्टी ने खुद का एक मेडिटेशन वीडियो शेयर किया था जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।  सोशल मीडिया पर शिल्पा की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

खुद के दिमाग को शांत करने, बुरा ख्यालों को रोकने के लिए शिल्पा ने दिया गुरूमंत्र
इंस्टाग्राम पर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि हम में से किसी के पास कई बार यह पावर नहीं होती कि आसपास हो रही चीजों को बदल सकें, लेकिन हमारे पास यह ताकत जरूर होती है कि अपने अंदर चल रही चीजों को ठीक कर सकें, और यह योग से ही हो सकता है। खुद के दिमाग को शांत करने, बुरा ख्यालों के आने से रोकने और मेडिटेशन से फोकस जीतने में आप कामयाब हो सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर यूजर का तंज, पहले अपने पति को सिखाओ
शिल्पा शेट्टी द्वारा इस पोस्ट को अपलोड करते ही कई यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। इसी पर एक यूजर ने लिखा कि अपने पति को सिखाओ" औऱ एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपका पति गिरफ्तार हुआ है।

फरवरी 2021 में सामने आया था पोर्नोग्राफिक कंटेंट का मामला
जानाकीर के लिए आपकों बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी 2021 में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप के माध्यम से प्रसारित करने का मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस इस केस की छानबीन कर रही हैं और अंत में सबूत मिलने पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अदालत आरोपी को दोषी करार देती है, तो की सालों की हो सकती है सजा
वहीं बतां दें कि ऐसे मामलों में अक्सर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया जाता है।अगर अदालत आरोपी को दोषी करार देती है, तो उसे कई साल जेल में रहना पड़ सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

Content Writer

Anu Malhotra