शिल्पा शेट्टी ने शेयर की अजीब से डांस की वीडियो,  फैंस के साथ पति राज कुंद्रा ने भी किया ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 06:58 PM (IST)

नारी डेस्क: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हाल ही में लोकप्रिय मराठी गीत "तांबडी चामडी" पर एक मजेदार रील पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। उनकी इस रील ने ना सिर्फ शिल्पा के फैंस को बल्कि उनके पति राज कुंद्रा को भी हैरान कर दिया, तभी तो वह पोस्ट के नीचे एक मजेदार टिप्पणी जोड़ने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने पूछ ही डाला "सब ठीक है?" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


करके नवीनतम चलन में शामिल हुईं। एक जीवंत पोशाक पहने और अपने सिग्नेचर डांस मूव्स दिखाते हुए, शिल्पा की रील ने न केवल प्रशंसकों का बल्कि उनके पति, व्यवसायी राज कुंद्रा का भी ध्यान आकर्षित किया, जो पोस्ट के नीचे एक मजेदार टिप्पणी जोड़ने से खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने पूछा, "सब ठीक है?" 

PunjabKesari
 सोमवार को, 'धड़कन' अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार रील साझा की, जिसमें वह पेपी मराठी ट्रैक पर थिरकती नजर आ रही हैं, जिसे क्रेटेक्स और क्रुणाल घोरपड़े ने कंपोज और प्रोड्यूस किया है। वीडियो में शिल्पा गाने पर थिरकते हुए अजीबोगरीब चेहरे बनाती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर इंडस्ट्री में साथी हस्तियों और दोस्तों से मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं। नीलम कोठारी ने टिप्पणी की, "हिस्टेरिकल", जबकि संजय कपूर ने लिखा, "चेंबूर।

PunjabKesari
वहीं जब  राज कुंद्रा का कमेंट आया तो फैंस की ओर से  मजेदार जवाबों की झड़ी लग गई। फैंस पूछ रहे हैं कि शिल्पा को आखिर क्या हो गया। एक यूजर ने लिखा- इन लोगों का फिल्मों से मन नहीं भरता क्या जो इस तरह की हरकतें शुरू कर देते हैं।  " इससे पहले, मृणाल ठाकुर ने भी "तांबड़ी चामड़ी" पर अपनी रील वाइबिंग साझा की थी। सितारे रणवीर सिंह और श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में ट्रेंडिंग गाने को शामिल किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static