पति राज के जेल में रहते हुए शिल्पा ने कहा, ''लाइफ में पॉज बटन नहीं दबा सकती हर पल जिंदगी जियो''

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 09:45 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से अपने पति राज कुंद्रा की वजह से विवादों का सामना कर रही हैं। अश्लील फिल्म बनाने के आरोपों में घिरे राज कुंद्रा को मुंबई क्राईम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था जिसके बाद से ही वह जेल में बंद है वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी अपनी जिदंगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं। जिसके चलते उन्होंने एक बार फिर से अपने रिएलटी टीवी शो सुपर डांसर 4 में कमबैक किया और निजी जिंदगी को भी खुशनुमा रखने के लिए वह योगा और मेटीवेटेड किताबें पढ़ रही है।

PunjabKesari

किसी भी हाल में अपने लाइफ में 'पॉज बटन' नहीं दबा सकती
बता दें कि अपनी लाइफ में पॉजिटिव बनाने के लिए शिल्पा हर रोज एक मोटीवेटेड किताब पढ़ती है जिसकी कुछ बातें वह अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की  जिसके जरिए वह खुद को और लोगों को 'मुसीबत के वक्त' कैसे धैर्य और साहस से काम लेना चाहिए ये बताते हुए दिख रही हैं। शिल्पा ने अपने हालिया पोस्ट के जरिए लोगों को ये बताया है कि वह किसी भी हाल में अपने लाइफ में 'पॉज बटन' नहीं दबा सकती, क्योंकि कठिन परिस्थियों में भी उन्हें जीना है। 

PunjabKesari

शिल्पा ने कहा,  मैं हर पल को पूरी तरह से जीना चाहूंगी
दरअसल, शिल्पा ने किताब का जो पैराग्राफ शेयर किया है उसमें लिखा है कि हम अपने जीवन में ' 'पॉज' बटन नहीं दबा सकते हैं। क्योंकि हर दिन मायने रखता है, चाहे हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हों या सबसे खराब। भले ही हम एक समय जीवन तनावपूर्ण हो जाता है, लेकिन हम निकाल सकते हैं, तो क्या हम वास्तव में चाहते हैं? हमारे जीवन की घड़ी चलती रहती है चाहे कुछ भी हो जाए। हमारे पास वास्तव में केवल समय है। उस समय को हमेशा के लिए खोने से हर पल को जीना बेहतर है। जितना हो सके मैं अपने जीवन में एक समय निकालना चाहती हूं, मैं हर पल को पूरी तरह से जीना चाहूंगी।

PunjabKesari

बता दें कि पति राज पर लगे अश्लील फिल्म आरोपों की वजह से शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थीं। इसी वजह से उन्होंने टीवी शो सुपर डांस से ब्रेक ले ली थीं। हालांकि वह अब काम पर वापस लौंट चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static