शिल्पा शेट्टी के बेटे ने दी डांस परफॉर्मेंस, अनिल ने किया यह कमेंट

punjabkesari.in Monday, Nov 04, 2019 - 03:28 PM (IST)

अपने फिटनेस और डांस के लिए मशहूर 'शिल्पा शेट्टी कुंद्रा' आजकल अपने बेटे की वजह से वाहवाही बटोर रही है। जहां वो डांस शो की जज की भूमिका निभाती है वहीं उनका बेटा 'वियान कुंद्रा' अपने नृत्य से पूरे बॉलीवुड स्टार्स की तारीफें हासिल कर रहे है। अनिल कपूर से ले कर डांस के गुरु रेमो डिसूजा ने भी वियान की तारीफ की। आइए आपको बताते है पूरी खबर। 

 

 

दरअसल, वियान का यह स्कूल का सबसे पहला शो था। उत्साहित मां शिल्पा शेट्टी ने उन्हीं की डांस करते हुए की वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर की। बहुत अच्छा और धमाकेदार कैप्शन लिख कर सबका ध्यान वियान के कार्टव्हील यानी गुलाटी पर किया। उन्होंने लिखा कि Haaaaiiiii mera Beta!! 😇🥰❤️🧿❤️ Viaan-Raj s Punjabi genes shining through in his first school performance showcasing #incredibleindia 🎉The cartwheel was for you @tigerjackieshroff 😅😂, इसमें साफ-साफ लिखा है कि वो गुलाटी टाइगर श्रॉफ के लिए है। 

PunjabKesari

इस वीडियो पर ढेरों कमैंट्स आए। उनमे से एक था अनिल कपूर का। उन्होंने लिखा कि 'तेरा बेटा क्या गुलाटी मारता है', वहीं गीता ने लिखा की वाह। बता दे कि रेमो ने भी वियान की तारीफ की। वैसे एक मां के लिए यह बहुत बड़ी बात है की हर कोई उसके बेटे की इतनी तारीफें कर रहा है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static