मनी लॉन्ड्रिंग में जुड़ा शिल्पा शेट्टी का नाम, गुस्साए पति राज कुंद्रा ने दी धमकी

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 12:59 PM (IST)

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है उनके फैंस द्वारा उनकी वीडियो व फोट्स काफी पसंद किए जाते है लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी का नाम मनी लॉन्ड्रिंग केस में जोड़ जा रहा है। जिससे उनके पति राज कुंद्रा काफी नाराज है और उन्होंने इस मामले में मीडिया पर कानूनी कारवाई करने की धमकी भी दी है। 

 

पूरा मामला यह है कि बुधवार को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ईडी ऑफिस में जमीन की डिलिंग के सिलसिले में बुालाया गया था। इस खबर में जबरदस्ती उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का नाम भी जोड़ा गया जिससे वह काफी नाराज हुए और मीडिया पर कारवाई करने की धमकी दी।

PunjabKesari,nari

इस मामले पर अनपा बयान जारी करते हुए राज कुंद्रा ने कहा कि ईडी ऑफिस में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन इसमें उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी बिना कारण नाम जोड़ा जा रहा है। वीरवार को अपना ब्यान जारी करते हुए उन्होंने ने कहा, 'मुझे किसी को कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है, लेकिन मैं 'कुछ' मीडिया हाउस से नाराज हूं जिन्‍होंने हेडिंग को चटपटा बनाने के लिए तथ्‍यों को तोड़ा मरोड़ा है। मैं सबसे ज्‍यादा नाराज इस बात से हूं कि कैसे इस खबर में मेरी पत्‍नी का नाम सिर्फ टीआरपी की खातिर जोड़ा गया है।'

 

nari

इससे आगे उन्होंने बताया कि ईडी ने उन्‍हें 2011 और 2019 में हुई जमीन की दो डीलिंग की पूछताछ के लिए बुलाया था। अपनी सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी अंडरवर्ल्‍ड के किसी भी शख्‍स से कोई पहचान नहीं है और अपना नाम जोड़े जाने से वह काफी परेशान हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static