पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच Super Dancer 4 के सेट पर वापस लौटीं शिल्पा शेट्टी!

punjabkesari.in Tuesday, Aug 17, 2021 - 04:49 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले काफी दिनों से अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के चलते विवादों का सामना कर रही हैं। दरअसल, उनके पति राज कुंद्रा के ऊपर एडल्ट वीडियो बनाने और उसे एप पर अपलोड करने का आरोप लगा है जिसके चलते वह 19 जुलाई से मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की हिरासत में है। 

दोबारा शूटिंग पर लौटीं शिल्पा शेट्टी
इन सब के बीच शिल्पा भी खूब चर्चा में आ गई जिसते चलते उन्हें अपना रिएलटी टीवी शो Super Dancer 4 भी छोड़ना पड़ा हालांकि अब खबर आई है कि शिल्पा ने फिर से Super Dancer 4 ज्वाइन कर लिया है और वह बहुत जल्द अगले एपीसोड में दिखाई देने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी अगले हफ्ते के लिए आज शूटिंग कर रही हैं। 

शो में बच्चों का प्यार देख भावूक हुईं शिल्पा
एक सूत्र के अनुसार,  इस शो के मेकर्स शिल्पा शेट्टी का इंतजार कर रहे थे और ये नहीं चाहते थे कि कोई और सेलेब उन्हें रिप्लेस करे। शिल्पा शेट्टी इस सीजन के अंत तक शूटिंग करेंगी। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की वापसी से शो से जुड़े सभी लोग बहुत खुश हैं शो में बच्चों का प्यार देख शिल्पा भी इस दौरान काफी भावूक हुईं। 

 शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में आए थे ये सितारें
बता दें कि शिल्पा शेट्टी इस शो के पहले सीजन से जज की कमान संभाले हुए हैं। शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु और गीता कपूर के साथ इस शो को जज करने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में जैकी श्रॉफ, संगीता बिजलानी, टेरेंस डिसूजा, सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी और करिश्मा कपूर जैसे सेलिब्रिटी गेस्ट शो को जज कर रहे थे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

Content Writer

Anu Malhotra