अरे बाप रे! शिल्पा ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कर दी थी गलती, लोगों ने जमकर सुनाई बातें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 06:19 PM (IST)

बी टाउन के सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस संग शेयर करते रहते हैं। कोई भी त्योहार हो स्टार्स फैंस को विश भी जरूर करते हैं। हाल ही में 26 जनवरी को यानि गणतंत्र दिवस पर बी टाउन स्टार्स ने फैंस को बधाई दी लेकिन शिल्पा शेट्टी से एक ऐसी गलती हो गई कि एक्ट्रेस को अपना ट्वीट तक डिलीट करना पड़ा। 

गणतंत्र दिवस की जगह स्वतंत्रता दिवस की दे दी बधाई 

दरअसल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने फैंस को  गणतंत्र दिवस की बधाई देने की जगह स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे दी। इतना ही नहीं मैडम ने तो ट्वीट भी कर दिया था लेकिन बढ़ते विवाद को देखते हुए एक्ट्रेस ने जल्द ही ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक शिल्पा शेट्टी का वो ट्वीट इतना वायरल हो चुका था कि लोगों ने उसके स्क्रीनशॉट तक ले लिए थे। 

पुराने ट्वीट में शिल्पा ने लिखा यह मैसेज 

आपको शिल्पा का वो पुराना ट्वीट भी दिखाते हैं इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था 72वें गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं। हर इंडियन को हैप्पी रिपब्लिक डे। उन अधिकारों और कर्तव्यों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा करते हैं जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं। जय हिंद। स्वस्थ्य रहिए, मस्त रहिए। मास्क पहनकर सुरक्षित रहिए।

लोगों ने किया ट्रोल 

शिल्पा के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। किसी ने कहा स्कूल नहीं गई क्या तो किसी ने कहा कि आपने सुबह सुबह कौन सा नशा किया है। ये देखिए लोगों के ट्वीट...

 


ट्वीट डिलीट कर दोबारा दी बधाई

बढ़ती ट्रोलिंग को देखते हुए शिल्पा ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया और दोबारा फैंस को बधाई दी। 

Content Writer

Janvi Bithal