येलो साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं शिल्पा शेट्टी, बोली- लाइफ की ब्राइट साइड को देख रही हूं

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 05:49 PM (IST)

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जीवन में सबकुछ सही नहीं चल रहा है। पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने की वजह से उन्हे कई मुश्किलों का सामना करना पडा। हांलाकि इस सब के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने अपना और परिवार को बखूबी ध्यान रखा है। इतना ही नहीं वह आए दिन सोशल मीडिया पर भी अपने दिल की बात बयां करती रहती हैं। 

अब शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा- लाइफ की ब्राइट साइड को देख रही हूं। इस तस्वीर में शिल्पा पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्विस्ट देने के लिए  कम प्लीट्स हैं और बेल्ट नुमा कमर बंद को साड़ी के साथ जोड़ा है। साड़ी के पल्लू को इसी कमरबंद के नीचे से निकालकर लुक दिया गया है। 


 शिल्पा के इस लुक में खास बात हैं उनका ब्लाउज।  बलून स्टाइल की स्लीव्स साड़ी  लुक को राॅयल और एथेनिक बना रही है। हाल ही में शिल्पा का पिंक लहंगा भी खूब चर्चा में रहा था। उनका स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले पिंक ब्लाउज के साथ मॉडर्न प्रिंट लहंगा और लाइट सीक्सेंस लुक बेहद ही खूबसूरत लुक दे रहा है। इसके साथ चोकर और ऑक्सीडाइज्ड बैंगल्स से शिल्पा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।


 

Content Writer

vasudha