फिल्म प्रमोशन में अपनी हाॅट ड्रैस को लेकर ट्रोल हुई शिल्पा शेट्टी, लोग बोले- ब्लाउज पहनना भूल गईं?

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 06:06 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अकसर अपने योगा और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन आज कल वह अपनी अपकमिंग फिल्म  'हंगामा 2' के लिए सुर्खियों में है।  बतां दें कि शिल्पा की बढ़ती उम्र के साथ वह और भी खूबसूरत और फिट होती जा रही हैं। हाल ही में वह 'हंगामा 2' के प्रमोशन में पहुंचीं तो उन्होंने वहां की सारी लाइमलाइट लूट ली। इस दौरान शिल्पा काफी फिट और अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रही थीं। 

इसी के चलते सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज को देखकर कुछ लोग उनकी तुलना किम कार्दशियन से कर रहे हैं तो कुछ ने उनको ट्रोल भी किया।

 शिल्पा शेट्टी कर रही हैं फिल्म 'हंगामा 2' से कमबैक-
आपकों बतां दें कि शिल्पा शेट्टी फिल्म 'हंगामा 2' से कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी भी हैं। शिल्पा प्रमोशन के दौरान मीडिया से हंसी मजाक भी करती दिखाई दीं। ज्यादातर लोगों को शिल्पा शेट्टी का लुक काफी पसंद आया। 
 

ट्रोल ने लिखा- ब्लाउज पहनना भूल गईं? 
बच्चे के जन्म के बाद भी शिल्पा इतनी फिट है इसे लेकर लोगों ने जमकर तारिफ भी की तो वहीं कुछ ट्रोल्स नेगेटिव कॉमेंट करने से बाज नहीं आए। एक ट्रोल ने शिल्पा की ड्रेस को लेकर लिखा है, ब्लाउज पहनना भूल गईं? 


वहीं एक यूजर ने उन्हें घमंडी बताया है तो एक ने मास्क पर भी सवाल उठाया है। कई लोगों ने उनकी तारीफ की है और लिखा है कि शिल्पा बॉलीवुड की किम कार्दशियन हैं।
 

फिल्म में है 'चुरा के दिल मेरा' का रीमेक -
आपकों बतां दें कि  'हंगामा 2' शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का गाना 'चुरा के दिल मेरा'का रीमेक भी है। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। 
 

अक्षय याद आए लेकिन फिलहाल मीजान का दिल चुराने का वक्त है-
 शिल्पा शेट्टी ने गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फिल्म के को-स्टार अक्षय कुमार को भी टैग किया था। शिल्पा ने लिखा था कि उन्हें अक्षय याद आए लेकिन फिलहाल मीजान का दिल चुराने का वक्त है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Content Writer

Anu Malhotra