शिल्पा शेट्टी ने पति के आगे रखी ऐसी डिमांड कि सुनकर उड़े राजकुंद्रा के होश

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 04:51 PM (IST)

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं जिनके लवी-डवी मूमेंट्स की वीडियोज व फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। एक बात तो माननी पड़ेगी कि राज वाक्य में शिल्पा को काफी प्यार करते हैं, तभी तो शिल्पा को इम्प्रेस व खुश रखने के लिए लग्जरी गिफ्ट व ढेरो यत्न आजमाते हैं। बता दें कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ लंदन में घूमने पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें व वीडियो भी उन्होंने शेयर की। मगर हाल ही में शिल्पा शेट्टी से पति के आगे ऐसी डिमांड रखी जिसे सुनकर तो राज कुंद्रा के भी होश उड़ गए। दरअसल, इन दिनों शिल्पा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें अपने पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ दिख रही है। चलिए जानते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में ऐसा....

 

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पति से ऐसी डिमांड की, कि उनके होश उड़ गये हैं। दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया के तीस साल पूरे हो गए हैं, सलमान-भाग्यश्री की फिल्म रिलीज के तीन दशक होने पर शिल्पा ने फिल्म के सुपरहिट गाने दिल दीवाना… पर एक वीडियो बनाया है और शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट भी किया और वो वायरल भी हो गया।

इस वीडियो में शिल्पा अपने पति के लिए मैंने प्यार किया का गाना दुनिया मांगे अपनी मुरादें… गा रही हैं, इसी सॉन्ग को गाते-गाते शिल्पा पति से गाड़ी, बंगला और डायमंड रिंग की डिमांड करती है , जिसे सुनकर पति के होश उड़ जाते है। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, उम्मीदें बनाम हकीकत, कलयुग है भाई, जिस चीज की मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी, वो ये है कि मेरे टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोवर हो जाएंगे, वो भी सिर्फ एक दिन के भीतर।

 

उम्मीद हैं कि शिल्पा की इस डिमांड को भी राज पूरा कर ही देंगे क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं हैं, बल्कि इससे पहले ही राज शिल्पा को ढेरों लग्जरी गिफ्ट्स दे चुके हैं, तो यह उनके लिए कुछ मायने नहीं रखता है। जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और फिटनेस वीडियो व हैल्दी रेसिपी के अलावा कुछ फनी वीडियो पोस्ट कर फैंस को हंसाती रहती हैं।

 

Content Writer

Sunita Rajput