पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, 14 दिनों के लिए रहेंगे सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 01:25 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं राज कुंद्रा को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई की गई। जिसमें कोर्ट ने उन्हें राहत न देते हुए उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया है। 

वहीं राज कुंद्रा के वकील ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है। जिस पर कल सुनवाई की जाएगी। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा के सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के डेबिट एकाउंट फ्रीज़ कर दिए गए हैं। वहीं क्राइम ब्रांच ने इस मामले से जुड़े सभी विक्टिम्स से सामने आने की अपील की है। 

बता दें एडल्ट फिल्म बनाने और उसे मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ फरवरी में केस दर्ज किया था और 19 जुलाई को उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने राज कुंद्र को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया गया था। 

वहीं 23 जुलाई को हुई सुनवाई में राज को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया गया था। गौरतलब है कि इस मामले में कई माॅडल्स ने सामने आकर राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी पति की गिरफ्तारी के बाद से डरी हुई हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma