शिल्पा का आलिशान ''किनारा'', वास्तु के हिसाब से बना है घर का एक-एक कोना

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 06:29 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ स्टाइल का भी पूरा ध्यान रखती है। फैशन क्वीन शिल्पा अपनी तरह अपने घर को भी टिप-टॉप रखती है। जी हां, शिल्पा शेट्टी जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी हैं जिनके बंगले तो कई है लेकिन शिल्पा मुंबई के जुहू में बने बंगले में रहती हैं। ये घर शिल्पा शेट्टी का पसंदीदा घर है जिसकी कीमत भी होश उड़ा देने वाली है। शिल्पा कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आलीशान बंगले की फोटोज और वीडियो भी शेयर कर चुकी है। ऐसे में हमने सोचा क्यों ना आपको उनकी लग्जरी लाइफ से रूबरू करवाया जाए। 

शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही सी फेसिंग होम चाहती थीं और उनके इस ड्रीम होम का नाम 'किनारा' है। खबरों के मुताबिक, शिल्पा के इस आलिशान घर की कीमत 200 करोड़ रूपए है। इस आलीशान घर किनारा का इंटीरियर किसी और ने नहीं बल्कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने डिजाइन किया है। घर का एक एक कोना फेंग शुई और वास्तु के हिसाब से तैयार किया गया। उनके घर के अंदर जीतने भी कमरे हैं, मंदिर व कीचन सभी को वास्तु के हिसाब से बनाया गया है।

शिल्पा ने अपने घर में एक खास बार और डाइनिंग एरिया बनाया है जहां एक लॉन्ग वुडेन डाइनिंग टेबल भी है। वैसे तो घर में बहुत ही बोल्ड कलर्स का यूज किया है लेकिन बेडरूम में बहुत ही क्लासी ऑफ व्हाइट कलर करवाया हुआ है जिसके साथ वहां मैचिंग बेड भी है। लिविंग एरिया में व्हाइट कलर्स के सोफे है। उनके घर से समुंदर और भी सुंदर नजर आता है।

मंदिर में भी काफी खूबसूरत हैं जहां शिल्पा गणेश चतुर्थी और दिवाली पर पूजा करते हुए दिखाई देती है।घर के गार्डन में कई तरह की सब्जियां और फल भी उगाए हैं, आराम करने के लिए पीले रंग की बेंच लगे है। बालकनी भी स्पेसफुल है जिसमें पेड़-पौधों के साथ ग्रीन कलर की चेयर रखी है। किचन को एकदम यूनिक और मॉडर्न लुक दिया गया जिसमें ब्लैक और ग्रे कलर का यूज है।

इतना ही नहीं शिल्पा ने घर में एक जिम भी बनाया हुआ है जहां वो बेटे वियान के साथ एक्सरसाइज भी करती है। तो देख लीजिए आपने शिल्पा के आलिशान घर का एक-एक कोना जिसमें कई बड़ी-बड़ी पेंटिंग और साज-सज्जा की महंगी-महंगी चीजें भी लगी हैं।

Content Writer

Sunita Rajput