लहंगा चौली में शिल्पा शेट्टी का शानदार रैंप वॉक, फ्लॉन्ट किया अपना हॉट figure

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 12:58 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह जहां जाती है अपनी खूबसूरती और तहलका मचा ही देती है।  एक्ट्रेस हर वक्त फैशनेबल और स्टाइलिश दिखती हैं, जो एक बार फिर हमें बॉम्बे फैशन वीक में देखने को मिला।

शिल्पा शेट्टी  के ट्रडिशनल लुक ने सभी को इंप्रेस कर दिया। बॉम्बे फैशन वीक की शो-स्टॉपर बनी एक्ट्रेस ने रैंप पर उतरकर आग लगा दी। आइवरी बेस लहंगे में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।


वह डिजाइनर गोपी वैद्य के कलेक्शन को Present करने रैंप पर उतरी थी। इस दौरान लोगों की निगाहें उन पर ही टिक गई। घेरदार स्कर्ट के साथ जो चोली दी गई थी वो बैकलेस थी और उसमें डोरी डिजाइन सेक्सी लुक दे रहा था।

एक्ट्रेस के इस डिजाइनर लहंगे में किया गया कलरफुल ओवरऑल प्रिंट उभरकर आ रहा था। इसमें गौर करने वाली बात यह थी कि लहंगे के संग दुपट्टा कैरी नहीं किया था, लेकिन शिल्पा का लुक इतना स्टनिंग था कि दुपट्टे को किसी ने मिस तक नहीं किया।


 कॉन्फिडेंट वॉक और पोज उनकी अपीयरेंस को और पावरफुल बना रहे थे। वहीं  इस आउटफिट के संग एक्ट्रेस ने स्मोकी आईज और कर्ली वेवी हेयर लुक को चुना। इस दौरान उनकी  कातिलाना अदाएं देखने लायक थी।

 

Content Writer

vasudha