लहंगा चौली में शिल्पा शेट्टी का शानदार रैंप वॉक, फ्लॉन्ट किया अपना हॉट figure

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 12:58 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह जहां जाती है अपनी खूबसूरती और तहलका मचा ही देती है।  एक्ट्रेस हर वक्त फैशनेबल और स्टाइलिश दिखती हैं, जो एक बार फिर हमें बॉम्बे फैशन वीक में देखने को मिला।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी  के ट्रडिशनल लुक ने सभी को इंप्रेस कर दिया। बॉम्बे फैशन वीक की शो-स्टॉपर बनी एक्ट्रेस ने रैंप पर उतरकर आग लगा दी। आइवरी बेस लहंगे में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

PunjabKesari
वह डिजाइनर गोपी वैद्य के कलेक्शन को Present करने रैंप पर उतरी थी। इस दौरान लोगों की निगाहें उन पर ही टिक गई। घेरदार स्कर्ट के साथ जो चोली दी गई थी वो बैकलेस थी और उसमें डोरी डिजाइन सेक्सी लुक दे रहा था।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के इस डिजाइनर लहंगे में किया गया कलरफुल ओवरऑल प्रिंट उभरकर आ रहा था। इसमें गौर करने वाली बात यह थी कि लहंगे के संग दुपट्टा कैरी नहीं किया था, लेकिन शिल्पा का लुक इतना स्टनिंग था कि दुपट्टे को किसी ने मिस तक नहीं किया।

PunjabKesari


 कॉन्फिडेंट वॉक और पोज उनकी अपीयरेंस को और पावरफुल बना रहे थे। वहीं  इस आउटफिट के संग एक्ट्रेस ने स्मोकी आईज और कर्ली वेवी हेयर लुक को चुना। इस दौरान उनकी  कातिलाना अदाएं देखने लायक थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static