पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, ''हर चुनौतियों का करेंगे सामना''

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 09:45 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जब से पोर्नोग्राफी वीडियो केस में गिरफ्तार हुए है तब से शिल्पा शेट्टी का नाम भी खूब सुर्खियों में आ रहे हैं। राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था, और कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई  तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।  पति की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। बतां दें कि शिल्पा ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए  एक किताब की तस्वीर शेयर कर साफ कर दी है कि जीवन में आने वाली हर चुनौती के लिए वह तैयार हैं।

PunjabKesari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा का पहला पोस्ट
बतां दें कि जब से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है तब से मीडिया शिल्पा के बयान के लिए उत्सुक थी। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार (22 जुलाई) की रात, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब के दो पेज शेयर किए है। इस पर शुरुआत में अमेरिकन ऑथर जेम्स थर्बर का एक कोट लिखा है, 'गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें या डर में आगे न देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें।

PunjabKesari

शिल्पा का संदेश, जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है उन लोगों को याद करते हैं
इसके आगे किताब में लिखा है कि हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं और उन लोगों को याद करते हैं, जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है। निराशाएं जो हमें मिलीं और जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी में पड़ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं, लेकिन हमें जिस जगह पर रहने की जरुरत है, वह यहीं है। अभी- जो रहा है या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरूक है कि क्या है।

PunjabKesari

 भविष्य में चुनौतियों से लड़ने के लिए तैयार है शिल्पा शेट्टी
शिल्पा द्वारा शेयर की गई किताब के अगले पन्ने मेंं लिखा है कि मैं एक गहरी सांस लेता हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा। आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरूरत नहीं है।

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने खुद को ऐसे संभाला
आपकों बतां दें कि पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा को भी खूब ट्रागेट किया जा रहा है जिस बीच एक्ट्रेस ने खुद को पाॅजीटिव रखने के लिए ऐसी मोटीवेटेड किताबों का सहारा लिया है।  शिल्पा के इस पोस्ट से साफ है कि वह भविष्य में आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हैं और उनका सामना वह डटकर करने वाली हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि राज की  23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है। वहीं अब देखना यह होगा कि आज उन्हें बेल मिल पाएगी या उनकी न्यायिक हिरासत और आगे बढ़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static