बुरे तूफान के बाद भी आता है...पति के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Sep 21, 2021 - 11:22 AM (IST)

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति  राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में आखिरकार 60 दिनों के बाद जमानत मिल ही गई। कुंद्रा की रिहाई के कुछ देर बाद शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी डाली, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।  

दरअसल शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शाम के वक्त में  इंद्रधनुष की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा - इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है  कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं। कुंद्र की रिहाई के ठीक बाद शेयर किया गया ये पोस्ट उनकी परिस्थिति की और इशारा कर रहा है। 

बता दें कि  अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा को यक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी।कुंद्रा (46) ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है।

याचिका में यह गया था कि  उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में "सक्रिय रूप से" शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें मामले में "बलि का बकरा" बनाया जा रहा है। कुंद्रा को 19 जुलाई को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।
 

Content Writer

vasudha