B'day Special: 90 के दश्क में एेसे दिखती थी शिल्पा शेट्टी, समय के साथ बदला लुक

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 03:19 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है। वह 43 साल की हो गई है। एक्ट्रेस के साथ-साथ वह बिजनेसवुमन के तौर पर भी फेमस है। वह आज भी कई हसीनाओं को मात देती है। 

शिल्पा ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग करनी शुरु की लेकिन 2007 में रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद वह पॉपुलर हुईं। फिल्म 'बाजीगर' से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की। जब शिल्पा फिल्म इंडस्ट्री में आईं तो उनका लुक आज से काफी अलग था।  90 के दशक से लेकर अब तक शिल्पा का लुक पूरी तरह बदल गया है। फिल्मों में सक्सेस पाने के लिए शिल्पा ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। उन्होंने करीब 40 फिल्मों में काम किया। 

एक प्रमोशन इवेंट के दौरान शिल्पा की मुलाकात बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुईं। 2009 में वह शादीशुदा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी बनी। शिल्पा और राज का एक बेटा भी है वियान। शिल्पा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की वीडियो शेयर करती रहती है। 



 

 
90 के दश्क में एेसे दिखती थी शिल्पा शेट्टी, समय के साथ बदला लुक

#BirthdaySpecial: 90 के दश्क में एेसे दिखती थी शिल्पा शेट्टी, समय के साथ बदला लुक Wish you a very Happy Birthday Shilpa Shetty Kundra #ShilpaShettyKundra #ShilpaShetty #BollywoodActress #BollywoodCelebrity #Birthday

Posted by Nari on Thursday, June 7, 2018

 

Punjab Kesari