48 की उम्र में भी शिल्पा देती है Fashion Goals, वेडिंग हो या पार्टी एक्ट्रेस से लें Inspiration

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 12:49 PM (IST)

फिल्म 'बाजीगर' से करियर शुरु करने वाली शिल्पा शेट्टी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी फिटनेस और खूबसूरती के जरिए वह फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फिटनेस और खूबसूरती के अलावा शिल्पा का फैशन सेंस भी एकदम कमाल का है। 48 की उम्र में भी वह आज अपनी स्टाइलिश और यूनिक फैशन सेंस के जरिए सभी को मात देती हैं। आज शिल्पा शेट्टी  अपना 48वां जन्मदिन मना रही है। तो चलिए इस मौके पर आज आपको उनकी कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप पार्टी, वेडिंग या किसी भी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

फुल स्लीव ब्लाउज के साथ आप शिल्पा की तरह रेड साड़ी पार्टी में वियर कर सकती हैं। कानों में ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

अगर आप वेस्टर्न में कुछ पहनने का सोच रही हैं तो इस तरह का आउटफिट एकदम परफेक्ट रहेगा।

शिल्पा शेट्टी की यह मल्टी शेड साड़ी भी फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी। गले में नेकलेस, डॉर्क मेकअप और बालों में हल्के कर्ल्स डालकर आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

सिंपल लहंगा चौली अगर आप पहनने की सोच रहे हैं तो इस तरह का मल्टी शेड लहंगा चौली लुक ट्राई कर सकते हैं। साथ में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी और बालों में हाई पोनी बनाकर अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

शिल्पा का यह शिमरी गाउन भी आप शादी के फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस और ओपन हेयर्स के साथ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

राजस्थानी वर्क लहंगा आप वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। खासकर वेडिंग के लिए इस तरह का लहंगा चौली एकदम परफेक्ट रहेगा। 

अगर आप बॉडीकॉन फिट ड्रेस डालने की सोच रही हैं तो शिल्पा की ये येलो ड्रेस एकदम परफेक्ट रहेगी। इस तरह की ड्रेस में आप अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

Content Writer

palak