नवरात्रि पर शिल्पा ने मां दुर्गा का किया स्वागत, सपरिवार पूजा करते आई नजर

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 11:20 AM (IST)

नवरात्रि शुरू हो चुकी है। आने वाले 9 दिन हर किसी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हर कोई मां अम्बे की अराधना में लगा हुआ है। यहां तक कि बड़े पर्दे के बॉलीवुड स्टार्स भी मां दुर्गा की आशीर्वाद पाने के लिए उनकी पूजा में विलीन है। एवरग्रीन ब्यूटी 'शिल्पा शेट्टी कुंद्रा' भी अपने कुटुंब में दुर्गा-मां की स्थापना करते नजर आई। उन्होंने यह वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शिल्पा की यह भक्ति देख उनके फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है। 


वीडियो में शिल्पा के साथ उनके पति 'राज कुंद्रा' और बेटे 'वियान राज कुंद्रा' नजर आ रहे है। मां सुनंदा शेट्टी भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं। सपरिवार साथ शिल्पा ने नवरात्रि के पावन अवसर पर मां अंबे का आगमन किया है। 9 दिन तक यह पूजा जारी रहेगी। लगातार 9 दिन और रात उनके हर मातारानी की जोत जलती रहेगी। हर कोई शिल्पा से बहुत इम्प्रेस हो रहा है। 

PunjabKesari

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'नवरात्रि की सभी को शुभकामनाए...देवी के कदम आपके घर में आयें, आपका घर खुशियों से भरपूर रहें, परेशानियां आपके सामने न आए,यह नवरात्रि हमेशा  मंगल हो।आखिरी में उन्होंने अपने इंस्टा-फैंस को भी शुभकामनाएं दी। 

PunjabKesari

शिल्पा ने वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जो भी हो शिल्पा और उनके परिवार को ऐसे पूजा करते देख सबको बहुत खुश प्रदान हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static