कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है शिल्पा की 10 ड्रेसेज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 02:12 PM (IST)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के साथ बेस्ट ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। कोई इवेंट, फैशन या रियालिटी शो, शिल्पा को हर बार अपने लुक के साथ नए एक्सपेरिमेंट में देखा जाता है। खास बात है कि शिल्पा का ड्रेसेज के साथ एक्सपेरिमेंट लोगों को खूब पसंद भी आता है। यहीं वजह है कि आज शिल्पा अपने बेस्ट ड्रेसिंग स्टाइल के चलते फैंस के दिलों में राज कर रही है। 


हाल ही में शिल्पा शेट्टी एक इवेंट में पहुंची जहां एक बार फिर उनका बोल्ड ड्रेस लुक दिखा। शिल्पा की यह ड्रेस कॉकटेल पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। अगर आप भी कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट ड्रेसेज की तलाश में है तो आज हम आपको शिल्पा शेट्टी कुछ ड्रेसेज स्टाइल दिखाएंगे जो आपको कॉकटेल पार्टी की शान बना देंगी। 


1. वन शोल्डर प्रिंटेड गाउन


गौरव गुप्ता के वन शोल्डर प्रिंटेड गाउन में शिल्पा का बोल्ड अंदाज आप भी ट्राई कर सकती हैं जो आपको कॉकटेल पार्टी में सभी की अट्रेक्शन दिलाएंगा। 

2. साड़ी के साथ इंडो-वेस्टर्न ब्लाउज


वैसे तो कॉकटेल पार्टी में वेस्टर्न कपड़े ही अच्छे लगते है लेकिन अगर आप फिर भी साड़ी पहनना चाह रही है तो शिल्पा की तरह इंडो-वेस्टर्न स्टाइल ब्लाउज ट्राई करें। 

3. पेंटसूट भी बेस्ट


कॉकटेल पार्टी में आप चाहे तो पेंटसूट ट्राई कर सकती है। इसके लिए आप शिल्पा की तरह ब्राइट कलर चुने तो बेहतर होगा। पेंटसूट आप किसी भी प्रिंट में ट्राई कर सकती है। 

4. पोल्का डॉट्स ड्रेस 


शिल्पा की यह पोल्का डॉट्स वाली ब्लेक ड्रेस भी कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है। जिसके साथ अगर आप हाई हील और हैंगिंग ट्राई करें तो गेटअप और बढ़ जाएगी। 

5. साइड स्लिट गाउन

 
अगर आप बोल्ड लुक चाहती है तो शिल्पा शेट्टी का यह ब्राइट पिंक साइड स्लिट गाउन ट्राई करें। 

6. गॉर्जियस सिल्क गाउन


आप चाहे तो शिल्पा की इस गाउन टाइप सिल्क ड्रेस से आइडिया ले सकती है जो आपको कवर भी रखेंगी और बोल्ड लुक भी देगी। 

7. फ्लेयर्ड पेंट विद वन शोल्डर क्रॉप टॉप

8. व्हाइट फ्लोर लेंथ ड्रेस

9. मेटेलिक स्कर्ट विद टॉप 

10. ओवरसाइज्ड जंपसूट 

 

Content Writer

Sunita Rajput